झांसी : पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर को परिवार वालों ने बताया फर्जी, अंतिम संस्कार से इंकार

Loading...

झांसी। झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर को परिवार वालों ने फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगाया है। पुष्पेंद्र के भाई ने कहा कि यह एनकाउंटर नहीं बल्कि मर्डर है। मेरे भाई को साजिश के तहत मारा गया है। यदि दोषी इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

झांसी के थाना मोंठ के बमरौली तिराहा पर शनिवार रात मोंठ इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह चौहान पर बाइक सवार युवकों बाइक सवार विपिन, पुष्पेंद्र व रविंद्र ने हमला बोल दिया था। आरोपित कार और मोबाइल लूट कर ले गए थे। इंस्पेक्टर पर हमला और उनकी कार लूटने पर कई थानों की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। देर रात आरोपित गुरसरांय क्षेत्र के गांव फरीदा के पास मिल गए। इस दौरान हुई पुलिस मुठभेड़ में आरोपित पुष्पेंद्र घायल हो गया। घायल को गुरसरांय के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें..सुबह उठकर करें यह काम…ज़िंदगी भर रहेंगे खुश

इस पूरे मामले पर डीएम और एसएसपी पहुंचे तो परिवारीजन ने बात करने से इन्कार कर दिया और नारेबाजी शुरू हो गई। पुलिस और प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगना शुरू हो गए। इस बीच कई नेताओं ने भी ग्रामीणों को मनाने का प्रयास किया, लेकिन एनकाउंटर से गुस्साए ग्रामीणों ने उन्हें भगा दिया। क्षेत्र में तनाव देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें..इस परिवार ने कन्या पूजन के लिए मुस्लिम लड़की को चुन कायम की गंगा जमुनी तहज़ीब की मिसाल

Loading...
loading...

You may also like

Diwali 2019: दीवाली पर मां लक्ष्मी इन 6 तरह के लोगों के घर में नहीं आती

Loading... 🔊 Listen This News कार्तिक माह की