जियो फ़ोन खरीदने के लिए अब चुकानी पड़ेगी मात्र 95 रूपये कीमत, देखिये नया ऑफर

- in Tech/Gadgets
Jio phone offer

नईदिल्ली। जियो कंपनी ने दुनिया में कदम रखते ही अपना सिक्का जमा लिया है। कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए एक के बाद एक नया ऑफर पेश किये जा रही है। हाल ही जियो ने अपना जियो ने अपना दूसरा और शानदार फ़ोन (जियो फ़ोन 2) लॉन्च किया था जो दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इसी के साथ कम्पनी एक और ऐसा ऑफर लेके आई है जिसको जानने के बाद यूजर्स के होश ही उड़ गए। 

जियो फोन के लॉन्च होने के बाद फीचर फोन सेगमेंट में जियो ने रिकॉर्ड्स बनाएं। अब कंपनी फीचर फोन सेगमेंट में सबसे ऊपर नंबर पर है। अब जियो फोन को खरीदने की इच्छा रखने वाले लोग इसे सिर्फ 95 रुपये में ही खरीद सकते हैं।

दरअसल, यह ऑफर केवल राजस्थान के लोगों के लिए ही है। बीजीआर की एक खबर के मुताबिक़, राजस्थान सरकार ने रिलायंस जियो के साथ मिलकर एक नया ऑफर जारी किया है। इसके तहत जियो फीचर फोन राज्य में मात्र 95 रुपये का ही मिल रहा है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें:- अब बिना फ़ोन का इस्तेमाल किये भी दे पाएंगे कॉल्स का जवाब, पहनिए ये अंगूठी 

इस नयी स्कीम का लाभ केवल राजस्थान राज्य के लोग ही उठा पाएंगे। जिन लोगों के पास भामाशाह कार्ड उपलब्ध होगा, वे इसका लाभ उठा सकेंगे। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए भामाशाह कार्ड नंबर के साथ जियो के रिटेल स्टोर पर जाना होगा। वहां से वे जियो फोन खरीदेंगे।
जियो फोन खरीदने के लिए ग्राहक को 1095 रुपये देने होंगे। 

इसके बाद राज्य सरकार सीधे भामाशाह एप के जरिए से 500 रुपये आपके अकाउंट में जमा करा देगी। इसके बाद बाकी 500 रुपये के लिए यूजर्स को अपने मोबाइल पर भामाशाह एप को डाउनलोड करना होगा। बाकी बचे हुए पैसे सरकार भामाशाह वॉलेट में भेज देगी। इस तरह कुल रुपये एक हजार वापस मिल जाएंगे और जियो फोन सिर्फ 95 रुपये में ग्राहक का हो जाएगा।

loading...
Loading...

You may also like

लौन्च हुआ ओप्पो R15x, ड्यूल रियर कैमरा और 6 जीबी रैम से है लैस

नई दिल्ली । स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने चुपचाप