Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जीतनराम मांझी का लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा चुनाव, पॉलिटिक्स से लेंगे रिटायर

Jitan Ram Manjhi

Jitan Ram Manjhi

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) के संस्थापक के जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) अब भविष्य में कोई भी चुनाव नहीं लड़ेंगे। जीतन राम मांझी ने लोकसभा चुनाव के पहले खुद यह बड़ा ऐलान किया है। मांझी ने कहा है कि उनकी उम्र 79 साल हो गई है और 75 साल के बाद चुनाव नहीं लड़ना चाहिए।

अपनी उम्र का हवाला देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि अब चुनाव लड़ना उनके सिद्धांतों के खिलाफ होगा, इसके साथ ही यह साफ हो गया है की जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) लोकसभा के अगले चुनाव में किसी भी सीट से उम्मीदवार नहीं होंगे।

अपने दिल्ली दौरे के दौरान जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने कहा था कि वह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुलाकात करने आए थे। उन्होंने कहा कि एनडीए में उनकी पार्टी को जितनी भी सीट मिलेगी उस पर जीत के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

अमृतसर पहुंचे राहुल गांधी, श्री दरबार साहिब में करेंगे सेवा

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने यह भी कहा कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत हो, इसके लिए वह बीजेपी के सहयोगी के तौर पर मजबूती से खड़े रहेंगे। मांझी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि बीजेपी की तरफ से जो भी सीट उनकी पार्टी को दी जाएगी वह उसे स्वीकार करेंगे।

Exit mobile version