Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में जॉन अब्राहम करेंगे स्क्रीन शेयर

sharukh john

जॉन अब्राहम शाहरुख खान

नई दिल्ली| शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ में जॉन अब्राहम भी दर्शकों का दिल जीतने की पूरी तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में जॉन विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं। ‘धूम’ में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके जॉन एकबार फिर खलनायक के रूप में नजर आएंगे। उनके इस रोल के लिए एक खास लुक तैयार किया जा रहा है।

नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत सिंह से हुआ था ‘पहली नजर का प्यार’

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं। ‘बाटला हाउस’, ‘सत्यमेव जयते’ और ‘पोखरण’ जैसी फिल्मे करने के बाद अब ‘पठान’ में जॉन एंटी-हीरो का रोल निभाने वाले हैं।

इससे पहले एक्शन और देशभक्ति वाली फिल्मों में दिखने वाले जॉन अपने विलेन वाले किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि यह रोल काफी अलग होगा।

‘पठान’ फिल्म की बात करें तो जॉन अब्राहम और शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी। अपनी हर फिल्म से फैन्स के दिलों पर राज करने वाली दीपिका एकबार फिर अपनी अदाएं बिखेरेंगी। मालूम हो कि फिल्म जीरो के बाद किंग खान की यह पहली फिल्म होगी। ‘जीरो’ 2018 में रिलीज हुई थी जिसके बाद अब पठान में शाहरुख दिखने वाले हैं। बताया जा रहा है कि किंग खान ‘राजकुमार हिरानी’ के साथ भी फिल्म करने की तैयारी में हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

Exit mobile version