Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बॉक्सर की किक से फट गया था जॉन का सीना, निशान देखकर शॉक्ड हुए बिग बी

शुक्रवार को जॉन अब्राहम, अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ पर मेहमान के रूप में आए थे। जॉन इस शो पर अपनी नई फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

उनके साथ उनकी को-स्टार दिव्या खोसला कुमार भी थीं। एपिसोड में जॉन अब्राहम ने अमिताभ बच्चन को अपने कॉलेज के दिनों के बारे में बताया।

जॉन ने बताया कि कॉलेज के दिनों में वह Taekwondo की ट्रेनिंग लिया करते थे। पैसे कमाने के लिए जॉन थाईलैंड गए थे। वहां एक बॉक्सिंग मैच में उन्हें चोट लग गई थी। जॉन ने बताया, ”कॉलेज में मैं Taekwondo करता था। तभी मैं पैसे जमा करने के लिए थाईलैंड गया। वहां मैं Muay Thai में किक बॉक्सिंग करता था, जो कि एक मार्शियल आर्ट की फ्री फॉर्म है। मैं पैसे कमाने के लिए बस इंविटेशन राउंड करता था।”

इसके बाद जॉन अब्राहम अपनी सीट से उठे और अपनी शर्ट खोलकर उन्होंने बोला, ”एक राउंड में एक बॉक्सर ने मुझे छाती पर किक किया और मेरा पूरा सीना फट गया था।” जॉन के सीन पर चोट के निशान थे, जिन्हें देखकर अमिताभ बच्चन हैरान रह गए।

शादी के सीजन में सस्ता सोना खरीदने का शानदार मौका, कीमत 4,791 रुपये प्रति ग्राम

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में जॉन अब्राहम ने अपने कॉलेज के किस्से सुनाने के साथ-साथ फुटबॉल स्किल्स भी दिखाए। इस एपिसोड में जानवरों के साथ होने वाले क्रूर व्यवहार के बारे में बात करते हुए जॉन अब्राहम फूट-फूटकर रोने भी लगे थे। इसके बाद होस्ट अमिताभ बच्चन ने उन्हें शांत करवाया।

Exit mobile version