Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जॉन की आगामी फिल्म ‘अटैक’ ट्रेलर कल होगा रिलीज

John'

John'

मुंबई|  एक्शन फिल्में पसंद करने वाले दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। जॉन अब्राहम (John abraham) स्टारर एक्शन-थ्रिलर ‘अटैक’ (‘attack’) (पार्ट 1) का ट्रेलर कल यानि सोमवार को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है और इसमें जॉन अब्राहम (John abraham) के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।जॉन अब्राहम (John abraham) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है। पोस्टर में जॉन अब्राहम (John abraham)  के दोनों हाथों में बंदूक है और वह फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। उनके पीछे एक  हेलीकॉप्टर उड़ता दिखाई दे रहा है। जॉन अब्राहम (John abraham)  ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- ‘अटैक (‘attack’) के लिए तैयार रहें।’ अटैक पार्ट 1, 1 अप्रैल 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

जॉन अब्राहम के बाद फिल्म निर्माता एकता कपूर भी आईं कोरोना की चपेट में

फिल्म का निर्माण डॉ. जयंतीलाल गड़ा, जॉन अब्राहम और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। फैंस को जॉन अब्राहम (John abraham)  का लुक पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में फैंस ने तारीफों की बौछार की है। एक फैन ने लिखा, ‘मैं इस फिल्म का इंतजार कर रहा हूं’। दूसरे ने लिखा, ‘साल का सरप्राइज पैकेज।’ कई अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में फायर और दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं।

जॉन अब्राहम के इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट और प्रोफाइल फोटो हुईं डिलीट

फिल्म अटैक (‘attack’) की कहानी एक आम आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसे एक बम ब्लास्ट से बचाने के बाद भारत का सुपर सोल्जर बनाया जाता है। पहले ये फिल्म 28 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, किन्ही कारणों की वजह से इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। इस फिल्म को लक्ष्यराज आनंद ने डायरेक्ट किया है।

सड़क पर बाइक सवार का मोबाइल छीन कर भागे जॉन अब्राहम, वीडियो वायरल

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय जॉन पठान फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। पठान में जॉन अब्राहम (John abraham)  के अलावा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग स्पेन और दुबई में हो रही है। 25 जनवरी 2023 को ये फिल्म रिलीज होगी।

Exit mobile version