Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जोस ने पकड़ा “कैच ऑफ थे सीजन”, देखकर हर कोई बोला शानदार-जबरदस्त

jos buttler

jos buttler

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में शनिवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) का मुकाबला हुआ। पंजाब किंग्स ने इस मैच में पहले बैटिंग की। मैच की शुरुआत में ही एक शानदार कैच (Catch) देखने को मिला, जिसको देखकर हर कोई बोल उठा…  शानदार-जबरदस्त और ज़िंदाबाद।

ये कैच किसी और ने नहीं बल्कि ऑरेन्ज कैप होल्डर जोस बटलर (Jos Buttler) ने पकड़ा था। पंजाब किंग्स के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने जब पारी के छठे ओवर में रविचंद्रन अश्विन की बॉल पर शॉट खेलना चाहा, तब 30 गज घेरे के पास खड़े जोस बटलर (Jos Buttler) ने छलांग लगाई और एक हाथ से ही कैच पकड़ लिया।

ये कैच इतना शानदार था कि बल्लेबाज शिखर धवन भी हंस पड़े और पवेलियन की ओर चलते बने। फैन्स ने सोशल मीडिया पर इसे कैच ऑफ द सीजन (Catch of the Season) करार दिया है। जोस बटलर इस सीजन में लगातार रन बरसा रहे हैं और अब फील्डिंग में भी वह इस तरह का कमाल कर रहे हैं।

IPL 2022: जोस बटलर का कहर, लगाया 101 मीटर लंबा छक्का

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स के शिखर धवन इस मैच में 12 रन बनाकर आउट हुए। शिखर धवन इस सीजन में अभी तक शिखर धवन 381 रन बना चुके हैं और अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

जोस बटलर ने RR के लिए ये मुकाम किया हासिल

Exit mobile version