Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्रकार की गोली मारकर हत्या, चार गिरफ्तार

Shot

Shot

जौनपुर। जिले के थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित ग्राम मिसिरपुर गांव के निवासी अमिताभ मिश्रा पत्रकार की गुरुवार रात वाराणसी के ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में दो अज्ञात और चार नामजद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार जिले में जफराबाद थाना क्षेत्र के मिसिरपुर गांव निवासी पत्रकार अमिताभ मिश्रा (40) को 18 जनवरी को दिन में 12 बजे कार सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली (Shot) मार दी थी। घटना के बाद घायल पत्रकार को उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल लाया गया था, जहां से हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया था, वहां पर इलाज चल रहा था कि गुरुवार की रात में उनकी मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ संजय कुमार ने बताया कि इस घटना के संबंध में दो अज्ञात और चार नामजद के विरुद्ध जफराबाद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस ने चारों नामजद को गिरफ्तार भी कर लिया है। उन्होंने कहा कि घटना में नामजद किए गए लोगों से मृतक की रंजिश बताई जाती है जिसकी वजह से नामजद लोगों ने बाहरी बदमाश बुलाकर हत्या करा दी है। उन्होंने कहा कि घटना में वांछित दो अज्ञात बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

इधर पत्रकार अमिताभ मिश्रा के मौत की खबर सुनते ही जिले की सभी पत्रकार संगठनों ने गहरा दुख व्यक्त किया है और शोक सभाएं कर उनकी आत्मा की शांति की कामना की है। सभी पत्रकार संगठनों ने प्रदेश सरकार से मारे गए पत्रकार के परिजनों को आर्थिक सहायता की भी मांग की है और उनके परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है।

Exit mobile version