Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्रकारों ने विधायक की प्रेसवार्ता का किया बहिष्कार, जानें पूरा मामला

Journalists boycott

Journalists boycott

प्रेस क्लब महानगर रुड़की की बैठक आयोजित की गई जिसमें 16 अक्टूबर को खानपुर से भाजपा के विधायक कुंवर प्रणव सिंह द्वारा अपने आवास पर बुलाई गई प्रेसवार्ता में पत्रकारों के साथ किये गये अभद्र व्यवहार व शैक्षिक योग्यता को लेकर उठाए गए सवाल पर निन्दा प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि जब तक विधायक द्वारा किये गये अपने व्यवहार पर माफी नही मांग ली जाती तब तक विधायक की प्रेसवार्ता में भाग नही लेने का निर्णय गया है।

प्रेस क्लब महानगर रूड़की रजिस्टर्ड अध्यक्ष मनोज अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में मौजूद क्लब के पदाधिकारियों व सदस्यों ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह द्वारा प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों के साथ किये गये अभद्र व्यवहार जिसमें उन्होंने पत्रकार की शैक्षिक योग्यता पूछने के साथ ही छोटी मानसिकता का बताया था को लेकर चर्चा की गई।

विधायक के व्यवहार को क्लब के सदस्यों ने निन्दनीय बताया। क्लब द्वारा विधायक के व्यवहार पर निन्दा प्रस्ताव पारित किया गया।

शहर में स्थापित हुई मां बगलामुखी की पहली मूर्ति, भक्तजनों ने लिया आशीर्वाद

बैठक में निर्णण लिया गया कि विधायक द्वारा जब तक पत्रकारों के साथ किये गये दुव्यर्वहार को लेकर सावर्जनिक तौर पर माफी नही मांग ली जाती तब तक प्रेस क्लब महानगर का कोई भी सदस्य भाजपा विधायक प्रणव की प्रेसवार्ता में शामिल नही होगा।

माफी न मांगने पर विधायक की प्रेसवार्ता का प्रेस क्लब महानगर रूड़की पूर्णतः बहिष्कार करेगा। बैठक में पत्रकारों के व्यवहार को लेकर भी चर्चा की गई।

तय किया गया कि किसी भी कायर्क्रम अथवा प्रेसवार्ता में शामिल पत्रकार अपने बेहतर आचरण का परिचय देते हुए जनहित की समस्याओं को उठाने में कोई संकोच नही करेगा।

प्रेस क्लब महानगर द्वारा तय किया गया कि पत्रकार किसी भी क्लब से जुड़ा हो यदि उसके साथ कोई परेशानी या दुर्व्यवहार होता है तो प्रेस क्लब महानगर पत्रकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा।

Exit mobile version