Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी से पूछा- आप भारत का प्रतिनिधित्व कर रहें हैं या पाक का?

J P Nadda

J P Nadda

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राजस्थान में जिला कार्यालयों का उद्घाटन व शिलान्यास किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि मैं ऐसी वीर भूमि को नमन करता हूं।

कन्या पूजन के बाद CM योगी ने गोरखनाथ मंदिर में श्रीनाथजी की नवमी आराधना की

इसके साथ ही विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हम कश्मीर में धारा 370 हटाते हैं। एक देश में एक निशान, एक विधान, एक संविधान बन जाता है, लेकिन राहुल गांधी पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। नड्डा ने आगे कहा कि राहुल गांधी दलील देते हैं कि श्रीनगर के लोगों के साथ अन्याय हुआ है। उनकी यही दलील लेकर इमरान खान संयुक्त राष्ट्र (UN) में जाते हैं और राहुल की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि हम उनसे ये पूछना चाहते हैं कि वह भारत का प्रतिनिधित्व कर रहें कि पाकिस्तान का।

पीएम मोदी ने लिए बोल्ड निर्णय

नड्डा ने कहा कि हमने जो सामाजिक कार्य किये हैं, उसका एक डॉक्यूमेंट बनना चाहिए। हम इन सबको संकलित कर एक राष्ट्रीय ई-बुक बना रहे हैं। जो संयुक्त राष्ट्र की 9 भाषाओं में अनुवादित होगी। ये विश्व का एक डॉक्यूमेंट बनेगा कि भारत में पीएम मोदी के नेतृत्व में समाज ने सरकार के साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी से दुनिया के वह देश जो हमसे स्वास्थ क्षेत्र में बहुत अच्छे थें उनकी भी स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई, वो असहाय महसूस करने लगे। उस समय पीएम मोदी ने समय से और बोल्ड निर्णय लेकर 130 करोड़ की जनता को बचाने का काम किया है।

अंधविश्वास : बांदा जिले में युवक ने जीभ काट कर मंदिर में चढ़ाया

कार्यालय के उद्घाटन और शिलान्यास के दौरान राजस्थान के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वोकल फॉर लोकल से राज्य के आभूषण, पेंटिंग, वुड वर्क की विश्व में ब्रैंडिंग करनी है। भाजपा के कार्यकर्ता का काम सिर्फ चुनाव लड़ना नहीं है। हमारा काम भाजपा के माध्यम से समाज की तस्वीर और तकदीर बदलना है। हमें ये व्यवस्था करनी है कि उत्पाद बनाने वालों को भी उचित दाम मिल सकें।

Exit mobile version