Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ममता पर विवादित टिप्पणी पर घिरे दिलीप घोष, नड्डा ने मांगा स्पष्टीकरण तो बिफरे

Dilip Ghosh

Dilip Ghosh, mamata banerjee, jp nadda

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद दिलीप घोष (Dilip Ghosh) के एक वीडियो क्लिप में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का मजाक उड़ाते हुए सुनने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पार्टी लगातार आक्रामक हो रही है। इस बीच, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने घोष को नोटिस जारी करके स्पष्टीकरण मांगा है। इस पर दिलीप घोष ने कहा कि मैं नोटिस का जवाब पत्र से दूंगा।

उन्होंने (Dilip Ghosh) कहा, ‘मैं नोटिस का जवाब एक पत्र लिखकर दूंगा। मैं अन्याय करने वालों के सामने बोलता हूं, इसलिए यह पहली बार नहीं है जब मुझे अपने बयान को लेकर विवाद का सामना करना पड़ा है।

सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में छह नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कहा, ‘मेरी भाषा को लेकर आपत्ति जताई गई है। मेरी पार्टी की ओर से स्पष्टीकरण मांगा गया है, अगर ऐसा है तो मैं इसके लिए दुखी हूं। पार्टी द्वारा जारी किए नोटिस का जवाब मैं आधिकारिक रूप से दूंगा।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मेरी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, यह मेरा राजनीतिक बयान था, लेकिन मैं प्रश्न करूंगा कि आपके (टीएमसी) पार्टी के नेता हमारे नेता (सुवेंदू अधिकारी) और उनके पिता को लेकर कई अपशब्द का प्रयोग कर चुके हैं, क्या उनका कोई मान-सम्मान नहीं है?, टीएमसी ने तब कोई आपत्ति नहीं जताई? सुवेंदु अधिकारी एक पुरुष हैं, क्या इसलिए उनके लिए इस्तेमाल किए गए अपशब्द पर किसी ने कोई आपत्ति नहीं जताई?’

Exit mobile version