Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेपी नड्डा के काफिले पर हमला: गृह मंत्रालय ने बंगाल के दो अफसरों को किया तलब

jp nadda attack

jp nadda attack

नई दिल्‍ली। अमित शाह ने नड्डा के काफिले पर हुए हमले के कुछ घंटे बाद ही राज्‍यपाल से स्थिति की पूरी रिपोर्ट मांगी थी। उन्‍होंने इस हमले को प्रायोजित हिंसा बताया था। बता दें कि इस हमले में कुछ नेताओं को चोट भी लगी है और काफिले में शामिल गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। हमले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार की विंडस्क्रीन पर पत्‍थर फेंके जा रहे हैं। एक तस्‍वीर भी सामने आई जिसमें बड़ा-सा पत्‍थर कार की सीट पर पड़ा हुआ है और कांच टूटा हुआ है। बताया गया कि यह कार जेपी नड्डा के काफिले का हिस्सा थी।

सिंघु बॉर्डर पर तैनात दो आईपीएस अफसर कोरोना पॉजिटिव

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पश्चिम बंगाल के 24 परगना में पथराव की घटना को केंद्र ने गंभीरता से लिया है। इस घटना के मामले में गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल के चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी को 14 दिसंबर को तलब किया गया है। इधर, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने नड्डा के काफिले पर हमले को लेकर केंद्र को एक रिपोर्ट भी भेजी है। भाजपा इस घटना के लिए तृणमूल के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहरा रही है।

सूचना एवं प्रचार निदेशालय के डायरेक्टर लापता, घर से मिली डायरी में लिखी ये बात..

जगदीप धनखड़ की ओर से भेजी गई रिपोर्ट शुक्रवार को केंद्र को प्राप्त हुई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। बता दें कि एक दिन पहले ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर राज्य में हमला हुआ था, जिसके बाद रिपोर्ट तलब की गई थी। उन्होंने बताया कि नड्डा की दो दिवसीय पश्चिम बंगाल की यात्रा के दौरान कथित सुरक्षा में गंभीर चूक को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की थी लेकिन राज्य ने अभी तक रिपोर्ट नहीं दी है।

Exit mobile version