Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जूही चावला ने बताया, बच्चों को मेरी फिल्म देखने में आती है शर्म

Juhi Chawla Films Kids Watch

जूही चावला के बच्चे

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने कई शानदार रोल्स सिल्वर स्क्रीन पर निभाए। एक्ट्रेस हमेशा अपने किरदारों को लेकर क्रिएटिव रहीं। फिल्म ‘दरार’ में पत्नी के किरदार से लेकर फिल्म ‘येस बॉस’ में इन्होंने मॉडल का किरदार निभाया। जूही चावला ने हर वह चीज कि जिससे दर्शकों के दिल में वह अपनी खास जगह बना सकें।

उनके दिलों पर राज कर सकें, और इन्होंने ऐसा किया भी। जूही चावला ने उन फिल्मों में भी काम किया जो बच्चों के लिए बनीं। लेकिन अगर इनकी रियल लाइफ की बात करें तो जूही के बच्चों को उनका काम फिल्मों में ज्यादा पसंद नहीं आया। बल्कि वे शर्मिंदगी महसूस करते हैं, जब भी एक्ट्रेस की फिल्म देखते हैं।

अनन्या पांडे ने बताया, ‘खाली पीली’ के बाद एक्शन फिल्म में करना चाहती हैं काम

हाल ही में जूही चावला ने कहा, “मैंने अपने बच्चों (जाह्नवी और अर्जुन) को कुछ फिल्में दिखाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें ज्यादा मजा नहीं आया। अर्जुन ने तो मेरी कुछ रोमांटिक फिल्मों को देखकर यह तक कहा कि उसे वह फिल्में काफी स्ट्रेंज (अजीब) लगीं।”

जूही चावला आगे कहती हैं, “सच कहूं तो मेरे बच्चों को मेरी फिल्में देखने में शर्मिंदगी महसूस होती है। खासकर 90 के दशक वाली फिल्मों को। मेरे पति जय मेहता ने उनसे कहा कि वह मेरी फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ देखें। वह काफी क्यूट फिल्म है। तब अर्जुन ने मेरे से पूछा कि मॉम क्या उस फिल्म में रोमांस है? मैंने कहा, हां, वह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। उसने कहा, मैं आपकी फिल्म नहीं देखना चाहता, स्पेशली जिसमें रोमांस है। मेरे लिए यह देखना काफी अजीब हो जाता है, इसलिए मैं आपकी कोई फिल्म नहीं देखूंगा।”

Exit mobile version