Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जूही चावला ने कंगना के लिए सोशल मीडिया पर कही ये बात, वायरल हो रहा है Tweet

juhi-kangana

juhi-kangana

आज हर तरफ सिर्फ कंगना रनौत की ही चर्चा हो रही है. फैंस हो या सेलिब्रिटी सभी खुलकर कंगना की तारीफ में कसीदे काढ़ रहे हैं. कंगना आज अपना जन्मदिन मना रही हैं.

आज ही उनकी बहुप्रतीक्षित दिवंगत जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’  का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. उनके जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हासिल किया है. उनकी इस उपलब्धि पर लोग उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने भी कंगना को सोशल मीडिया पर बधाई दी.

कंगना रनौत को बर्थडे पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने इस अंदाज में किया विश

जूही चावला ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कंगना रनौत के 34वें बर्थडे पर विश करते हुए पोस्ट लिखा. जूही ने लिखा ‘कंगना आप आउटस्टैंडिंग एक्ट्रेस हैं. क्रेजी, फियरलेस, वोलेटाइल और जीनियस लड़की को बहुत बहुत बधाई !!!  आप अपनी असीमित क्रिएटीविटी की क्षमता को पॉजिटिव दिशा में इस्तेमाल करें. जन्मदिन की भी बधाई’. कंगना को फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है.

वहीं जूही चावला ने नीतेश और अश्विन अय्यर तिवारी के फिल्मफेयर अवार्ड जीतने पर भी ट्वीट किया है. दंगल और नील बटे सन्नाटा के बाद अब अब दोनों की फिल्म ने छिछोरे और पंगा ने नेशनल अवार्ड जीता है. क्या ये किसी हस्बैंड वाइफ के लिए रिकॉर्ड जैसा नहीं है ? मैं अंचभित हूं..

Exit mobile version