Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जूही परमार ने लोगों से की दरख्वास्त, बोलीं रेस्पोंसिबल पेरेंट्स बनिए..

Juhi Parmar requested people, said be responsible parents..

Juhi Parmar requested people, said be responsible parents..

हम सभी जानते हैं कि आज कल सोशल मीडिया का ज़माना है। हम सब का दिन शुरू और ख़त्म सोशल मीडिया की ऍप्लिकेशन्स को स्क्रोल करते हुए ही निकलता है। सभी आज कल नए नए गानों पर रील बनाकर पोस्ट करते है। लेकिन क्या कभी हम लोगों ने इन गानों के शब्दों पर ध्यान दिया है? हमारे बच्चे आज कल पूरे दिन सोशल मीडिया पर चिपके रहते है। ऐसे में छोटे बच्चो के माता पिता का ध्यान आकर्षित करते हुए जूही परमार ने सोशल मीडिया पर एक काफी स्ट्रांग पोस्ट लिखा है। दरअसल जूही ने आज कल सबसे चर्चित गाना ‘टच इट’ जिसे बस्टा राइम्स ने गाया है और जिसपर आये दिन नए रील बन रही है को सुनते हुए शब्दों को लिखते हुए एक पोस्ट लिखा, “मैंने बहुत सोच समझ कर और काफी वक़्त लेते हुए आज यह पोस्ट लिखा।

मैं भी सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड पर नए गानों को इस्तेमाल करने का हिस्सा थी। और मैं जानती हूँ मैंने कुछ गलतियां भी की है। लेकिन !! फिर मैंने सोचा इन गानों के शब्द क्या है और जब मैंने उनको पढ़ा मैं शॉक्ड रह गयी। उसके बाद मैंने कुछ और गानों पर ध्यान दिया और मैंने देखा आज कल माता पिता इन गानों को अपने और अपने बच्चो की वीडियो बनाते हुए इस्तेमाल कर रहे है। मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि हम यह बात पर ध्यान कैसे नहीं दे पाए। मैं एक पैरेंट के रूप में ध्यान देती हूँ की मेरी बेटी क्या देख रही है और क्या पढ़ रही है, इसके साथ साथ वह क्या सुन रही है। इसलिए मैं आप सबसे दरख्वास्त करुँगी की आप सभी ध्यान दे और समय समय पर चेक करते रहे। मैं अपनी रेस्पोंसिबल पेरेंटिंग सीरीज में ऐसी चीजे स्पॉट करके बताती रहूंगी और बाकी आप लोगों की मर्जी। ”

CM तीरथ ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए जारी किया हेल्पलाइन नम्बर

जैसे ही जूही ने यह पोस्ट शेयर की , उनके फैंस और दोस्त जो खुद माता पिता है, वे सभी गाने के लिरिक्स पढ़कर शॉक्ड हो गए। जूही ने अपने पोस्ट के माध्यम से सभी बच्चो के माँ बाप के लिए अलार्म बजाया है की सोशल मीडिया पर उनका बच्चा जो देख रहा है या सुन रहा है या पढ़ रहा है , उसका ध्यान उन्हें रखना होगा। वर्कफ़्रंट पर, जूही फिलहाल ज़ी टीवी के शो ;हमारी वाली गुड न्यूज़’ में नजर आ रही है। अभी हाल ही में वह दो महीने के आउटडोर शूट के बाद जब घर वापिस आयी तोह उनके और उनकी बेटी के मिलने की एक प्यारी वीडियो उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

 

Exit mobile version