Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करती नज़र आएँगी जूही की बेटी जाह्नवी

Juhi's daughter Jahnavi will be seen making her debut in Bollywood

Juhi's daughter Jahnavi will be seen making her debut in Bollywood

बॉलीवुड की मशहूर एक्टर जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा में से एक हैं। बता दे उन्होंने करीब 20 साल तक सिनेमा पर राज किया है। जूही ने साल 1986 में फिल्‍म सल्‍तनत से सफर शुरू किया था। फ़िलहाल जुही बड़े परदे से दूर अपनी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। जूही चावला (Juhi Chawla) और जय मेहता के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम जाह्नवी मेहता (Jahnavi Mehta) और बेटा का नाम अर्जुन मेहता हैं।

भारत की स्तिथी देख स्वरा बोली भारत को नए प्रधानमंत्री की जरुरत

 

अब खबरें हैं कि जूही की बेटी जान्हवी बॉलीवुड में अपने कदम रखने जा रही हैं। यूं तो जूही के दोनों बच्चे ही मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहते हैं। लेकिन कभी-कभी दोनों को इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है। कुछ साल पहले ही जूही की बेटी तब चर्चा में आ गई थी जब उन्होंने आईपीएल में बोली लगाई थी। सबसे कम उम्र में जूही की बेटी जान्हवी ने शाहरुख खान और उनके माता-पिता की को टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बोली लगाई थी।

भारत की स्तिथी देख भावुक हुए पाकिस्तानी एक्टर, मांगी दुआ

 

जूही की बेटी जान्हवी दिखने में बिलकुल उनकी ही तरह खूबसूरत है। जूही चावला की बेटी मीडिया के कैमरो से बेहद दूर है। जाह्नवी मेहता अपनी मां के साथ किसी भी ईवेंट में नहीं जातीं हैं। ऐसे में जान्हवी के डेब्यू की खबरों ने सभी को एक्ससाइटेड कर दिया है। हालांकि अब ये तो वक्त ही बताएगा कि जाह्नवी फिल्मों में आएंगी या नहीं।

 

Exit mobile version