Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

01 जुलाई राशिफल: राशिनुसार जानिए कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

मेष- आज खुद में बदलाव लाने का बेहतर दिन है। बेरोजगार लोगों को आज रोजगार का अवसर मिलेगा। ऑफिस के काम से यात्रा करनी पड़ सकती है। आज के दिन जटिल समस्याओं का समाधान मिलेगा।

वृष- आज अचानक से धन लाभ हो सकता है। आज आप किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे। आज आपको पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी। आपकी इच्छाशक्ति बढ़ेगी और आप उत्साहपूर्वक अपने कार्यों को बड़ी आसानी से निपटा लेंगे।

मिथुन- आज किसी काम के लिए की गई मेहनत का अच्छा परिणाम आएगा। धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे। आज नई जमीन खरीदने का योग बन रहा है। घरेलू जीवन खुशहाल रहेगा। आज आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी।

कर्क- आज किसी काम को करने से पहले बड़े-बुजुर्ग की राय जरूर लें। किसी मित्र की मदद से आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। व्यावसायिक और वित्तीय प्रयासों से आज आपको लाभ मिलेगा।

सिंह- आज आपका समय परिवार के साथ बीतेगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम से खुश रहेंगे साथ ही अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। बातचीत में सावधानी बरतें। जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

कन्या- आज आपके सोचे हुए काम पूरे हो जाएंगे। जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिए आज का दिन बेहद शुभ है। शादी के नए प्रस्ताव आ सकते हैं। संतान के कारण कुछ मानसिक तनाव उत्पन्न हो सकता है।

तुला- आज आपका दिन व्यस्तता भरा हो सकता है। अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। आज आपको बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद प्राप्त होगा। अगर आपकी किसी से अनबन है तो रिश्ता सुधारने के लिए आज का दिन बेहतर है।

वृश्चिक- आज आपका दिन बेहतर रहेगा। आज यात्रा हो सकती है। परिवार में सबके साथ रिश्ते बेहतर बने रहेंगे। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। आज के दिन उचित विचार के बाद महत्वपूर्ण निर्णय लें।

धनु- आज आप जरुरी कामों को पूरा करने के लिए योजना बना सकते हैं। आज आपको करीबी दोस्त के घर जाना पड़ सकता है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

मकर- आज आपका दिन अच्छा बीतने वाला है। आज जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जायेंगे। आज धन लाभ होने की उम्मीद है। किसी भी काम को करने के लिए जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें।

कुंभ- आज आपका दिन कल के दिन से बेहतर रहेगा। ऑफिस में किसी सहकर्मी से काम के लिए कोई सलाह मिलेगी, जो कि आपके लिए कारगर साबित होगी। आज आपकी खुशियों में इजाफा होगा साथ ही समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

मीन- आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। आपके रिश्तों में कुछ दिनों से बनी कड़वाहट आज मिठास में बदल जाएगी। आज आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आज किसी नए प्रेम संबंध की शुरुआत भी हो सकती है।

Exit mobile version