Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

27 जून राशिफल: इन राशियों को मिलेगी गुड न्यूज

Horoscope

Horoscope

27 जून राशिफल (Horoscope)

 

मेष राशि – आज आपका दिन दोस्तों के साथ बीतेगा, उनके साथ घूमने जा सकते हैं। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी ।आपको धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा । रूका हुआ धन मिलने से अधूरे काम आसानी से पूरे होंगे। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा ।आय के नए स्रोत बनेंगे । ईश्वर भक्ति से मन प्रसन्न रहेगा । व्यापार में अच्छे अवसर की प्राप्ति होगी ।अपने से बड़ों का आशीर्वाद लें, तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे ।

वृष राशि – वालों आज के दिन भाग्य आपका पूरा-पूरा साथ देगा। आपके लिए दिन फायदेमंद साबित होगा ।काम में मन लगेगा ।व्यापार में मुनाफा होगा ।साथ ही इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा ।साझेदारी के अच्छे परिणाम मिलेंगे ।समाज के कार्यों में आगे रहेंगे ।दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा ।परिवार में खुशहाली का वातावरण रहेगा । चिड़ियों को दाना डालें, सभी काम आपके मन मुताबिक होंगे ।

मिथुन राशि – आज मेहनत का फल जरूर मिलेगा ।कई दिनों से चल रही कड़ी मेहनत रंग लाएगी ।कोई बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है ।काम को अच्छे से पूरा करने के लिए आसपास के कई लोग आपको सलाह दे सकते हैं ।इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है ।कोर्ट-कचहरी के निर्णय आपके पक्ष में रहेंगे ।

कर्क राशि – आज आपका दिन सामान्य रहेगा ।इस राशि के मैकिनिकल इंजीनियर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा ।करियर में उतार-चढ़ाव आने से थोड़ा तनाव हो सकता है, लेकिन किसी अनुभवी सीनियर की मदद से राहत मिलेगी ।आज घर में बच्चों के साथ आपका अच्छा समय बीतेगा ।खर्च की अधिकता से आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है । सूर्यदेव को जल चढ़ाएं, जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे ।

सिंह राशि – आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा ।इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन थोड़ा सामान्य रहेगा ।सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा ।कोई भी कार्य करने से पहले अपने अधिकारियों या सहकर्मियों की सलाह लेना बेहतर रहेगा ।अन्यथा बेवजह कोई परेशानी झेलनी पड़ सकती है ।कुछ लोग आपके काम का विरोध भी कर सकते हैं ।

कन्या राशि – आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा ।ऑफिस में आपको किसी खास काम के लिए सम्मानित किया जायेगा ।परिवार वालों के साथ बाहर डिनर करने का प्लान बना सकते हैं ।सोचे हुए काम पूरे होंगे ।बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा पर जा सकते हैं | पैसों से जुड़े बड़े प्लान सकते हैं ।जरूरी कामों पर ध्यान देने से आपकी बढ़ोतरी होगी ।

तुला राशि –  आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा ।कुछ कामों के लिए आपको थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है ।आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा। आज आपको दूसरों के कामों और बातों में दखल देने से बचना चाहिए ।ऑफिस में भी फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करें।कोई बड़ा फैसला लेते समय अपने बड़ों की राय जरूर लें। किसी से अपने प्रोजेक्ट की बातें शेयर न करें। गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं, आप तंदरुस्त बने रहेंगे।

वृश्चिक राशि – आज आपका दिन महत्वपूर्ण बना रहेगा ।आप दूसरों के काम आ सकते हैं। लोग आपके व्यव्हार से प्रसन्न होंगे। आपकी नए लोगों से मुलाकात हो सकती है ।अधिकारियों से संबंध बेहतर बने रहेंगे ।संतान  की तरक्की से मन प्रसन्न रहेगा, जिससे आप उन्हें कुछ गिफ्ट भी दे सकते हैं ।’ॐ गणेशाय नम:’  मंत्र का 11 बार जाप करें, जीवन में दूसरे लोगों का सहयोग प्राप्त होता रहेगा ।

धनु राशि – आज आपका दिन शानदार रहेगा ।अपने उच्चाधिकारी के सामने बात रखने पर पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा ।परिवार से कोई अच्छी खबर मिलेगी ।सबके बीच सामंजस्य बना रहेगा। जॉब में आगे बढ़ने के अच्छे ऑफर्स मिलेंगे ।कोई बड़ा काम करने से पहले किसी समझदार से सलाह जरूर ले लें, फायदा मिलेगा ।

मकर राशि – आज आपका शेड्यूल पूरा दिन बिजी रहेगा ।परिवार के साथ मनोरंजन के लिए कहीं ट्रिप पर जाने का प्लान बना सकते हैं। घर के सदस्यों में उत्साह बना रहेगा। कुछ जरूरी कामों में रूकावट आ सकती है।दोस्त की सहायता से रूके काम बनेंगे।कोई उलझी हुई स्थिति आपके सामने आ सकती है, धैर्य से काम लें ।

कुंभ राशि – आज आपका दिन बढ़िया रहेगा ।आपके सारे पुराने काम आसानी से हो जाएंगे ।आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा ।रिश्तेदारी में आप किसी के काम आ सकते हैं। इस राशि के वर्किंग लोग सही दिशा में आगे बढ़ने के लिए अपने सीनियर की मदद लेंगे। उनसे आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा।

मीन राशि – आज परिवार के सभी सदस्यों को आनंद की प्राप्ति होगी ।इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा फायदा हो सकता है ।आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत बना रहेगा ।स्वास्थ्य फिट रखने के लिए फल खाएं, फायदा मिलेगा ।बच्चों को भी सेहत फिट रखने की सलाह दें। लवमेट के साथ शाम को टहलने जा सकते हैं।

Exit mobile version