Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में हर तरफ जंगलराज, बीजेपी राज में बेटियां हैं असुरक्षित : मायावती

मायावती Mayawati

मायावती

 

लखनऊ। हाथरस और बलरामपुर की बलात्कार के नृशंस हत्या की घटना पर बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने कहा कि बीजेपी राज में बेटियां असुरक्षित हैं। मायावती ने कहा कि बलरामपुर और हाथरस की घटना ने पूरे देश के आम जनमानस को झकझोर कर रख दिया है। कहने को तो कानून व्यवस्था के नाम पर आए दिन फरमान जारी हो रहे हैं, लेकिन प्रदेश में हर तरफ जंगलराज कायम है।

मायावती ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपी के ज्यादातर जिलों में ऐसी वारदातें हो रही हैं, लेकिन यहां सिर्फ मकान तोड़े जा रहे हैं। यूपी में कानून नहीं गुंडों का राज है। मायावती ने कहा कि पीड़िताओं को न्याय दिलाने के लिए विपक्ष को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा है।

दिल्ली सरकार: सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल को फिर से खोलने का विचार

मायावती ने कहाकि यूपी में भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों एवं अन्य अराजक तत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं है।

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने डाली IPL 2020 की सबसे तेज गेंद

बता दें कि हाथरस में गैंगरेप और बर्बरता का शिकार हुई 20 साल की पीड़िता की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद यूपी पुलिस ने मंगलवार देर रात के अंधेरे में परिवार की मौजूदगी के बिना पीड़िता का अंतिम संस्कार किए जाने पर पूरे देश में आक्रोश फैला हुआ ही था कि बलरामपुर में भी एक 22 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया गया। पीड़िता की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। यह मामला बलरामपुर के कोतवाली गैंसड़ी क्षेत्र का है। जहां अब इसके बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका है। बताया जा रहा है कि दरिदों ने छात्रा की कमर और पैर तोड़ दिए थे।

Exit mobile version