Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कबाड़ कारोबारी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हत्या

कबाड़ कारोबारी की हत्या

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में रविवार रात एक कबाड़ कारोबारी मोहम्मद सलीम की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

सोमवार सुबह उसका खून से सना शव थरवई-सहसों मुख्य मार्ग किनारे पड़ा मिला। उधर से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाकर पड़ताल कराई है। पुलिस को आशंका है कि कारोबारी रंजिश या लेनदेन के विवाद में ये हत्या की गई। 24 घंटे में ये हत्या की दूसरी वारदात है। इससे पहले शनिवार की रात मेजा इलाके में मुकेश कुमार नाम के एक युवक की गला काटकर हत्या की गई थी।

मृतक मोहम्मद सलीम उर्फ राजू यमुनापार में कौंधियारा थाना क्षेत्र के ओड़िया गांव का रहने वाला था। वह थरवाई थाना क्षेत्र में बसमहुआ में रहने वाले अपने साले गुड्डू के यहां रहकर कबाड़ के कारोबार में हाथ बंटाता था। मृतक राजू की बहन रेशमा बेगम व अन्य ने आशंका जताई कि रात में राजू की हत्‍या की गई है। उसका सिर कुचला गया और धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। थरवई पुलिस मौका-मुआयना और छानबीन करने के बाद परिवार आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नोट में लिखी ये बात

थाना थरवई प्रभारी राजेश चौरसिया ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूछताछ की जा रही है। कुछ क्लू मिले हैं। उसी अनुसार हत्यारों की तलाश की जा रही है। एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि अब तक की जांच में हत्या के पीछे व्यापारिक विवाद सामने आया है। अन्य पहलुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड के जरिए साक्ष्य जुटाए हैं। उम्मीद है कि जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

Exit mobile version