अलीगंज में चेकिंग का झांसा दे जालाजसों ने महिला से हड़पे जेवर

लखनऊ। अलीगंज में ठग ने चेकिंग के बहाने महिला के जेवर हड़प कर भाग निकले। सीतापुर रोड निवासी मंजू श्रीवास्तव बुधवार सुबह मन्दिर गईं थीं। वह घर लौट रहीं थीं। तभी बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। अपनी पहचान पुलिसकर्मी के रूप में दी। उन्होंने मंजू से कहा कि आंटी जी कुछ देर पहले ही लूट की घटना हुई है। आप भी जेवर पहने हैं। कहीं वारदात न हो जाए। इसलिए जेवर उतार कर पर्स में रख लिजिए।

मंजू के मुताबिक उन्होंने युवकों की बात मानने से इंकार कर दिया। इस पर कथित पुलिस कर्मियों ने उन पर दबाव बना कर जेवर उतरवा लिए। वह पर्स में जेवर रखने लगी। तो एक युवक ने गहने उनसे लेकर कागज में लपेट कर लौटा दिए। फिर वह साथी संग बाइक से चला गया। घर पहुंच कर मंजू ने कागज की पुडिया खोली तो उसमें नकली जेवर थे। इंस्पेक्टर अलीगंज ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर जालसाजों की तलाश की जा रही है।

पढे:- पुरैना गांव में दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत

मामूली विवाद में पड़ोसी ने महिला का सिर फोड़ा

लखनऊ। आलमबाग के भिलावां में पड़ोसी ने मामूली विवाद में महिला का सिर फोड़ दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गई। बेटियों के विरोध करने पर उनके साथ अभद्रता करते हुए अपशब्द कहे। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने काफी देर तक उन्हें कोतवाली में बैठाए रखा। इसके बाद पुलिस ने मनमुताबिक तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भिलावां निवासी स्वर्गीय इंदल रावत की पत्नी माधुरी रावत के मुताबिक मामूली बात को लेकर पड़ोसी महादेव व उसके बेटा सत्यम से विवाद हो गया। विरोध करने पर सत्यम, महादेव, श्रेता, अर्चना और राजरानी ने मिलकर माधुरी की पिटाई कर दी। उनके सिर पर ईंट मारकर लहूलुहान कर दिया। माधुरी का कहना है उसके पति की वर्ष 2007 में हत्या कर दी गई थी। पड़ोसियों के घर उसके पति के हत्यारोपियों का आना-जाना है, जिससे वह काफी सहमी हुई है।

पढे:- मेरठ में इंसानियत शर्मसार, 2 भाइयों ने सागी बहन से 4 साल तक किया बलात्कार

Loading...
loading...

You may also like

योगी आदित्यनाथ ने कहा, दो चरणों के चुनाव में कांग्रेस-सपा शून्य रही

🔊 Listen This News संभल : संभल उत्तर