बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारने वाला फौजी जीतू गिरफ्तार

मेरठ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पिछले दिनों हुई हिंसा केदौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या के आरोपी सैन्यकर्मी को जम्मू-कश्मीरसे गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को टीमजम्मू से हवाई जहाज से फौजी को दिल्ली लाई।

ये भी पढ़े :-मोदी के भारत में आ गयीं ईवीएम मशीन में ‘रहस्यमयी शक्तियां’- राहुल गांधी 

जानकारी के मुताबिक वहां से टीम फौजीको लेकर गुप्त स्थान पर ले गई। बताते हैं कि फौजी ने जिस हथियार से इंस्पेक्टर कोमारा था, उसकी तलाश में टीम रात में ही फौजी को बुलंदशहर भी लेजाएगी। असलहा बरामद करकेसंभावना है कि शनिवार को अधिकारी इसकी पूरी जानकारी भी देसकते हैं।आपको बतादें पुलिस को मिले बुलंदशहर हिंसा के वीडियो में इंस्पेक्टरसुबोध सिंह की हत्या के वक्त जीतू उनके बेहद करीब खड़ा था।

ये भी पढ़ें :-जागरण फोरम उद्घाटन: UP में रामराज्य की अवधारणा को कर रहे साकार- CM योगी 

वहीं जीतू की मां रतनाकौर का कहना है कि वह उस वीडियो में अपने बेटे को नहीं पहचान पा रही हैं। वहींरिश्तेदारों का कहना है कि जीतू उस वक्त घटनास्थल पर ही मौजूद था. उन्होंने बतायाकि इस घटना के बाद वह तुरंत जम्मू कश्मीर के लिए निकल गया था साथ ही ये भी पता चलाकि जम्मू-कश्मीर में तैनात आर्मी जवान जीतू उर्फ फौजी के उपर इंस्पेक्टर सुबोधसिंह की हत्या का आरोप लगने की खबरों के बाद उसकी मां ने कहा कि घटना के दिन उनकाबेटा जीतू गांव में मौजूद नहीं था,अगर जीतू दोषी पाया जाताहै तो वह खुद उसे गोली मार देंगी ।

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा नतीजे: तेलंगाना में कांग्रेस ने EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) राज्य