Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विरोधी टीम के पाले में रेड डालने गया था प्लेयर, कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान मौत

Kabaddi 

Kabaddi 

चेन्नई। तमिलनाडु के पंरुती में चल रहे एक कबड्डी टूर्नामेंट (Kabaddi  Tournament) के दौरान बड़ा हादसा हो गया है। यहां लाइव मैच के दौरान ही कबड्डी प्लेयर (Kabaddi  Player) की मौत हो गई, ऐसा तब हुआ जब वह मैच खेल रहा था और विरोधी टीम के खिलाड़ियों से खुद को बचाने की कोशिश में था।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 24 जुलाई (रविवार) की है। जिस युवा की मौत हुई है, वह 22 साल का विमलराज है जो कि सालेम जिले में प्राइवेट कॉलेज में एक स्टूडेंट है।

मैच के दौरान अपनी जान गंवाने वाले विमलराज कुड्डलोर जिले का रहने वाला था। वह इस टूर्नामेंट में Murattu Kaalai टीम के ओर से खेल रहा था, जहां जिला लेवल की टीमों का मुकाबला चल रहा था।

घटना का वीडियो भी सामने आया है, जहां विमलराज रेड डालने के लिए विरोधी टीम के पाले में जाता है। जैसे ही विरोधी टीम के खिलाड़ी उसपर अटैक करते हैं, वह खुद को बचाने की कोशिश करता है। इतने में उसे पकड़ लिया जाता है और एक प्लेयर का घुटना उसके सीने पर आता है।

कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर हुए नीरज चोपड़ा, गोल्डन बॉय ने बताई ये वजह

जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान विमलराज को हार्टअटैक आया था। क्योंकि इसके बाद उन्हें उठने में मुश्किल हो रही थी और तुरंत सभी खिलाड़ी और आसपास मौजूद लोग उठाने के लिए आए। घटना के तुरंत बाद विमलराज को पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

हालांकि, डॉक्टर ने विमलराज को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और पूरी घटना की जांच की जा रही है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Exit mobile version