कैराना: सीएम योगी बोले- देश की उन्नति न चाहने वाले मोदी के खिलाफ हुए हैं एकजुट

कैराना
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। कर्नाटक चुनाव के बाद अब सबकी नजरें यूपी के कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर टिकी हैं। जिसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी सभाएं करने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में सीएम ने गुरूवार को सभा को संबोधित किया। उन्होंने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग देश की उन्नति नहीं चाहते हैं वो लोग मोदी जी को रोकने के लिए एक साथ आ गए हैं। इस दौरान बीजेपी के कई कद्दावर नेता भी मौजूद रहे।

साथ ही अपना चुनावी मुद्दा बताते हुए सीएम योगी ने कहा कि गन्ना किसानों के लिए हम काम करेंगे। गन्ना हमारा मुद्दा है। लेकिन हम जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे। बता दें जयंत चौधरी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कैराना उपचुनाव को लेकर कहा था कि यहां जिन्ना मुद्दा नहीं है, गन्ना मुद्दा है। ये ही आरएलडी का नारा भी बन गया है।

पढ़ें:- जब अखिलेश के पास खुद का करोड़ो का आवास, फिर क्यों नहीं छोड़ना चाहते सरकारी बंगला 

कैराना में सीएम योगी का विपक्ष पर बड़ा हमला

कैराना उपचुनाव के तहत सीएम योगी ने शामली के राष्ट्रीय किसान इंटर कॉलेज के ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार समस्या नहीं बल्कि समस्या के समाधान का नाम है और बिना भेदभाव के लोगों के मुद्दे को आगे बढ़ाया जाता है। उन्होंने कहा कि नौजवान, किसान, बहू-बेटियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी सरकार की है।

इस दौरान सीएम ने पूर्व सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले संगठित अपराधी कारोबारियों से वसूली करते थे। लेकिन एक साल के अंदर उनकी सरकार ने इन सबको उनकी सही जगह पहुंचा दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सबको सुरक्षा देगी। लेकिन तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करेगी।

पढ़ें:- कैराना: इस बड़े नेता ने थामा विपक्ष का हाथ, BJP को भारी वोटों का होगा नुकसान 

उन्नति न चाहने वाले मोदी के खिलाफ एक साथ आ गए

इस दौरान सीएम योगी ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग देश की उन्नति नहीं चाहते और जो विकास विरोधी हैं, वे लोग मोदी जी को रोकने के लिए एक साथ आ गए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के सवा करोड़ लोगों की सुरक्षा और विकास के लिए काम किया है। वर्तमान में सभी का आशीर्वाद उनके साथ है।

वहीं सीएम ने आरएलडी के गन्ने वाले नारे पर हमला बोलते हुए कहा कि हम कभी ऐसी स्थिति पैदा नहीं होने देंगे। जिससे दंगाई तत्व जागें और समाज को बांटने का काम करें। गन्ना किसानों के लिए हम काम करेंगे, गन्ना हमारा मुद्दा है। लेकिन हम जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे।

सपा ने किसानो का किया शोषण

इस दौरान सीएम ने पूर्व सपा पर किसानों के शोषण का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि सपा की सरकार ने डार्क जोन के नाम पर यहां के किसानों का शोषण किया। लेकिन उनकी सरकार किसी को यहां के किसानों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं करने देगी। एक-एक गन्ना किसान का पूरा भुगतान होगा। अगर कोई किसान का शोषण करता है तो उसे हम छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि पहले धान और गेहूं का समर्थन मूल्य नहीं मिल पाता था। लेकिन हमारी सरकार किसानों को बेहतर समर्थन मूल्य दे रही है।

Related posts:

गैर-हिन्दुओं में दर्ज हुआ राहुल गांधी का नाम
गुजरात चुनाव प्रचार में मायावती की एंट्री, राजकोट में करेंगी रैली
UPSSSC का योगी सरकार ने किया गठन, प्रदेश में बड़े पैमाने पर भर्ती की तैयारी
लिंगायतों पर कांग्रेस के मास्टरस्ट्रोक, BJP से छीना उसका सबसे बड़ा वोट बैंक
निष्कासित विधायक ने कहा मायावती को ख़ुश करने के लिए मुझे बली का बकरा बनाया
सिद्धार्थनगर में भी टूटी अम्बेडकर की मूर्ति का हाथ
इस बाबा के खिलाफ रेप केस खत्म करेगी योगी सरकार
दलित के घर होटल का खाना खाकर बुरे फंसे योगी के कैबिनेट मंत्री
अखिलेश यादव का योगी पर तंज, फुर्सत मिले तो जानवरों से भी मीटिंग कर लें
बच्चों के भोजन की गुणवत्ता का रखा जाये विशेष ध्यान: जिलाधिकारी
बाबा भिट्ठा आश्रम के बाबा ने बंदूक लेकर किसान को दौड़ाया, गिरफ्तार
जन समस्या मेला कमेटी ने धनवेश यादव को मैनपुरी का नवीन जिलाध्यक्ष चुना गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *