Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

काजल अग्रवाल ने पहना खूबसूरत शरारा, सोशल मीडिया पर वायरल

kajal agrawal

काजल अग्रवाल

लाइफस्टाइल डेस्क। गणेश पूजा के लिए बॉलीवुड के सभी सितारों में अपने घर में गणपति बप्पा का आगमन किया। साथ ही सजधज के खूब तैयार भी हुए। शिल्पा शेट्टी से लेकर श्रद्धा कपूर और दिव्या खोसला कुमार का ट्रे़डिशनल लुक काफी इंस्पायरिंग था। फेस्टिव सीजन के इस लुक में अब एक नाम जुड़ गया है। काजल अग्रवाल अपने घरपर गणपति बप्पा के आगमन के लिए बेहद खूबसूरत गुलाबी शरारे में तैयार हुई थीं। आगे की स्लाइड में देखें तस्वीरें।

अनीता डोंगरे के डिजाइन किए स्पैगेटी स्ट्राईप वाइलेट शरारे में काजल का लुक क्लासी दिख रहा था। इस कुर्ते को गोटा पट्टी, सिकुइन, डोरी के साथ पर्ल और जरी के धागों से सजाया गया है।

वहीं काजल ने इस लुक को कस्टमाइज्ड ब्रो के साथ मैचिंग लिप्स के साथ लांग डैंगलर के साथ कंप्लीट किया गया है। जिसमें वो हमेशा की तरह ही खूबसूरत नजर आ रही है।

छोटी बूटियों वाले अनीता डोंगरे के इस कलेक्शन को किसी भी वेडिंग फंक्शन और फेस्टिव सीजन में आसानी से कैरी किया जा सकता है।

काजल अग्रवाल वैसे तो अपने क्लासिक फैशन सेंस से फैंस की तारीफ लूटती हैं। कभी सिल्क की साड़ी से दिलों को चुराने के साथ इस बार उनका सिल्क कुर्ते का लुक भी काफी इंप्रेसिव है।

Exit mobile version