Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

काजोल ने अपनी ये फोटो शेयर कर फैन्स को इस गेम के लिए किया इनवाइट

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मास्क में एक तस्वीर पोस्ट कर फैन्स को ‘चोर पुलिस’ खेलने के लिए इनवाइट किया। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके फैन भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। काजोल की फोटो को देखकर लग रहा है कि वह किसी मॉल में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, काजोल इन दिनों अपनी बेटी के साथ सिंगापुर में हैं। दरअसल, न्यासा अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश गई हैं।

फोटो में काजोल नो-मेकअप लुक में उनकी चमकती आंखों से उनके चेहरे की स्माइल का पता चल रहा है। तस्वीर के साथ वह लिखती हैं-  ‘चलो चोर पुलिस खेलते हैं, है कोई?’ काजोल की इस फोटो को अभिषेक बच्चन समेत कई स्टार्स ने लाइक किया है।

साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हुई कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में किया भर्ती

काजोल की इस तस्वीर को 3 लाख 50 हजार के करीब व्यूज मिल गए हैं और हजारों की संख्या में कमेंट आए हैं। एक फैन ने लिखा- चोर मचाए शोर। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- मैं काजोल और शाहरुख खान को डॉन-3 में यह गेम खेलते देखना चाहता हूं। वहीं काजोल की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा- नेचुरल ब्यूटी हमेशा नेचुरल ही रहती है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- चलो खेलते हैं। वहीं तमाम फैन्स ने फनी इमोजी कमेंट बॉक्स में ड्रॉप की है।

Exit mobile version