Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंगलिश नहीं कोरियन सीरीज देखने पसंद करती हैं काजोल, पढ़े खबर

Kajol likes to watch Korean series not English, read news

Kajol likes to watch Korean series not English, read news

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजोल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में कई देशो की फिल्मों और सीरीज के रीमेक बनाये जाते हैं। चाहे फिर वो साउथ सिनेमा हो या कोई विदेश की सीरीज। कोरियन इंडस्ट्री से भी बी टाउन मेकर्स खूब इंस्पिरेशन लेते हैं। वहीं इन दिनों बी-टाउन के सेलेब्रिटीज ने कोरियन ड्रामा (K -Drama) की लेटेस्ट रिलीज़ हुई सीरीज में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) का नाम सबसे ऊपर हैं क्योंकि उन्हें कोई हिंदी या इंग्लिश सीरीज नहीं बल्कि कोरियन सीरीज (Korean Series) पसंदीदा बन गई है।

दरअसल, हाल ही में काजोल एक इंटरव्यू से जुडी। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो कोरियन सीरीज ड्रामा की जबरा फैन हैं। पिछले काफी वक़्त से वो इस सीरीज के साथ कई और ड्रामाज़ को देख रही हैं। ‘क्रैश लैंडिंग ऑन यू’ सीरीज के बारे में काजोल ने कहा कि उन्हें ये सेरेस बेहद एंटरटेनिंग लगी। इसके अलावा काजोल ने सीरीज के एक्टर ह्यून बिन और बेटे सुनो-जिन को अपना सबसे पसंदीदा बताया। उन्होंने आगे कहा, मुझे लगा कि पूरे उत्तर कोरिया-दक्षिण कोरिया प्रेम कहानी का विचार शानदार था और जिस तरह से उन्होंने ऐसा किया मुझे इससे प्यार हो गया। यह एक शानदार विचार था और सही से ढाला भी गया। मालूम हो कि काजोल के अलावा शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, दिशा पटानी और अन्य जैसे कई अन्य सेलेब्रिटीज भी कोरियन ड्रामा को फॉलो करते हैं ।

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे के गाने ने आते ही मचाया धमाल, फैंस को आया पसंद

आपको बता दें कि दक्षिण कोरिया की एक बेहद लोकप्रिय टेलीविजन सीरीज़ ‘क्रैश लैंडिंग ऑन यू’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। ‘क्रैश लैंडिंग ऑन यू’ दिसंबर, 2019 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज की कहानी पैराग्लाइडिंग हादसे के बारे में है। हालांकि मार्च 2020 तक भारत में यह सीरीज लोकप्रिय नहीं हुई थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगने के बाद यह इतनी लोकप्रिय हुई, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

 

 

Exit mobile version