Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मां तनुजा के बर्थडे पर बोलीं काजोल- आभारी हूं, आपने एक बेटी के तौर पर मुझे चुना

kajol tanuja

काजोल की मां तनुजा

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने 23 सितंबर को मां तनुजा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने उन्हें बर्थडे की ढेर सारी बधाइयां दीं। इस खास मौके पर काजोल ने मां के लिए एक स्पेशल नोट शेयर कर उन्हें अलग अंदाज में विश किया। काजोल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां तनुजा के साथ अपनी एक फोटो साझा की।

टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को एनसीबी ने भेजा समन

इस फोटो को पोस्ट करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा, ‘जब मैं आपके साथ होती हूं तो मेरे साथ एक सेना होती है। उस इंसान को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई, जिन्होंने मुझे महिला के सभी अवतार दिखाए। वॉरियर, पत्नी, मां, बहन, महिला, इंसान और एक खूबसूरत आत्मा। जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां मम्मा। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मैं आभारी हूं कि आपने एक बेटी के तौर पर मुझे चुना।’

काजोल की इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैन्स ने कमेंट कर उनकी मां तनुजा को बर्थडे विश किया। उनकी बहन तनिषा मुखर्जी ने भी इस पर रिएक्शन दिया है। इससे पहले काजोल में ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह ओरेंज कलर की साड़ी में नजर आईं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में बताया कि इन तस्वीरों को उनकी बेटी न्यासा ने क्लिक की है और वह नई हाउस फोटोग्राफर बन गई हैं।

Exit mobile version