Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कलयुगी मां ने 25 दिन के बेटे को उतारा मौत के घाट

murder

murder

कानपुर जनपद के रेलबाजार थाना अंतर्गत एक मां ने कलेजे के टुकड़े को गला दबाकर मार डाला। इससे परिजन हतप्रद हो गये और पुलिस को सूचना दी गई। मां ने घटना को क्यों अंजाम दिया, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है।

फिलहाल सामने आया कि 25 दिन पहले उसने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था और बच्चों को छोड़कर मायके चली गई थी। जुड़वा बच्चों में सोमवार को बेटी ने दम तोड़ दिया था। बेटी की मौत पर मां ससुराल पहुंची थी।

सुजातगंज चौकी क्षेत्र के नई बस्ती सुजातगंज चौराहा पर रहने वाली कलयुगी मां शना ने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। परिजनों का आरोप है कि 25 दिन पहले उससे जुड़वा बच्चे हुए थे। इनमें एक बेटा और एक बेटी थी। परिजनों का कहना है कि दोनों बच्चों का इलाज कराया गया था।

दोनों बच्चों को छोड़कर वह मायके चली गई थी और बच्चों को दादी पाल रही थी। सोमवार की सुबह जुड़वा बच्चों में बेटी की मौत हो गई थी। इस पर शना को जानकारी दी गई और वह ससुराल आई। आरोप है कि बेटी की मौत पर उसे कोई गम नहीं था उल्टा सास से बेटे को छीनकर गला दबाकर मार डाला।

टीवी सेलेब्स का इलाज करने वाला डॉक्टर लापता, कविता कौशिक ने लगाई गुहार

सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि परिजनों का आरोप मां पर है, फिलहाल पूरे मामले की जांच कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

Exit mobile version