Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कलयुगी बेटों ने किया पिता की हत्या, शराब पीने की आदत से थे परेशान

murder

murder

उत्तर प्रदेश में जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके दो पुत्रों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह ने सोमवार को बताया कि अधेड़ की मौत के मामले में उसके पुत्रों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पुत्र अपने पिता की हत्या कर शव को जंगल में छोड़ कर फरार हो गए थे।

गौरतलब है कि बीती सात जनवरी को आटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चमारी नाला जंगल से राजमिस्त्री जगदीश कुशवाहा का शव मिला था। मामले में मृतक के पुत्र कपिल कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार एक्सीडेंट, हादसे में पत्नी की मौत

अपर पुलिस अधीक्षक डा.अवधेश कुमार सिंह ने मामले का खुलासा करने के लिए आटा पुलिस और एसओजी टीम को लगाया था। छानबीन में उसके बेटे के ही शामिल होने की बात सामने आई। इस मामले में पुलिस ने मृतक के बेटे नीरज कुशवाहा, मोहित कुशवाहा को जोल्हूपुर मोड से गिरफ्तार कर लिया जिनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त नायलॉन की रस्सी, एक बाइक व दो मोबाइल बरामद किए हैं।

अम्बेडकरनगर में हुए डबल मर्डर केस का वांछित इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था और घर से रुपये ले जाकर जुआ भी खेलता था। इससे आए दिन झगड़ा होता था। इससे परेशान होकर उसके बेटों ने हत्या कर दी। दोनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version