Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कलयुगी पिता ने कर दी अपने ही 5 बच्‍चों की हत्‍या, पंचायत के सामने कबूला गुनाह

पिता ने की 5 बच्चों की हत्या

पिता ने की 5 बच्चों की हत्या

जींद। हरियाणा में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। अपने ही पांच बच्‍चों की हत्‍या कर पिता पंचायत में पहुंच गया और जुर्म कबूल किया। मृत बच्चों में चार बेटियां और एक बेटा है। सभी बच्‍चों की उम्र 11 साल से कम थी।

पुलिस फिलहाल इस बात का पता करने में लगी हुई है कि इन वीभत्स हत्याकांड में और पिता के अलावा कौन-कौन लोग शामिल हैं क्योेंकि आरोपी किसी तांत्रिक के चक्कर में भी था। आरोपी की पत्नी छठी बार गर्भवती है।

दरअसल जींद के गांव डिडवाड़ा में नहर में पांच दिन पहले मृत मिलीं दो बच्चियों को उनके पिता ने ही मारकर फेंका था। इससे पहले वह अपने तीन और बच्चों को मौत के घाट उतार चुका है। यह रहस्योद्घाटन उसने वीरवार को खुद ग्रामीणों और सरपंच के भाई के सामने किया है।

15 जुलाई की रात को मजदूर 30 वर्षीय जुम्माद्दीन की दो बेटियां मुस्कान (11) और निशा (7) लापता हो गई थीं। तीन दिन बाद उनके शव नहर में मिले थे। वीरवार को जुम्माद्दीन गांव के सरपंच संजीव के भाई प्रमोद के पास गया और कहा कि उसने ही दोनों बेटियों को नहर में फेंका था। इससे सरपंच व ग्रामीण हैरान रह गए।

गोंडा में पुलिस चौकी के पास से बच्चे का अपहरण, चार करोड़ मांगी फिरौती

कुरेदने पर जुम्माद्दीन ने कहा कि इससे पहले भी वह अपने दो बेटों और एक बेटी को मार चुका है। उसने यह भी बताया कि वह कैथल के तांत्रिक के संपर्क में था और तंत्र विद्या के चक्र में बच्चों की हत्या की है।

दो बच्चियों की मौत से ग्रामीणों में जुम्माद्दीन के प्रति सहानुभूति थी लेकिन जैसी ही हकीकत पता चली तो उन्होंने उसे काबू कर लिया। वे उसे लेकर सफीदों डीएसपी कार्यालय पहुंचे। वहां जुम्माद्दीन मुकर गया। वापस आकर गांव में उसने फिर पांचों बच्चों की हत्या करने की बात स्वीकार ली। उसने ग्रामीणों से माफी मांगी,लेकिन लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया।

जुम्माद्दीन ने ग्रामीणों से कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और वह बच्चों का पोषण नहीं कर सकता था। इसलिए 15 जुलाई की रात को उसने दोनों बच्चियों को जहर दे दिया। जब वह बेसुध हो गईं तो गला दबाकर नहर में फेंक दिया।

सीएम योगी अयोध्या दौरा 25 जुलाई को, भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायजा

आरोपी जुम्माद्दीन ने ग्रामीणों को बताया कि बेटी मुस्कान व निशा की हत्या से पहले वह आने तीन बच्चों की भी हत्या कर चुका है। तीन साल पहले उसने तीन वर्षीय लड़के व चार वर्षीय लड़की की हत्या की थी। हालांकि कुल मिलाकर जांच में यही पता चल रहा है कि आरोपी किसी तांत्रिक के कहने पर ही इन वारदातों को अंजाम देता रहा।

Exit mobile version