Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कमल हासन ने फिल्म हे राम से काट दिया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोल

kamal nawaz

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कमल हसन

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। लेकिन करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। नवाजुद्दीन ने उस समय को याद किया जब कमल हासन की फिल्म हे राम से उनका रोल काट दिया गया था। हालांकि, उनका कहना है कि फिल्म से रोल काटे जाने पर बहुत दुखी हुए थे लेकिन वह कमल हासन की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं।

स्पॉटबॉय से बातचीत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि ऐसा मेरे साथ कई बार हुआ जब मैंने फिल्मों में छोटे रोल किए, लेकिन बाद में सीन को एडिट कर दिया गया।

अनन्या पांडे के बर्थडे पर बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने शेयर किया एक्ट्रेस का सीक्रेट

उन्होंने ऐसा ही एक वाक्या याद करते हुए कहा, ‘मैंने फिल्म हे राम (2000) में कमल हासन के हिंदी डायलॉग कोच का रोल किया था। उन्होंने ही इस फिल्म का निर्देशन किया और लीड रोल भी निभाया था। जब कमलजी ने मुझे छोटा सा रोल ऑफर किया तो मैं बच्चे तरह उत्साहित था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा, ‘वह एक महत्वपूर्ण रोल था। एक सीन में मुझ पर भीड़ हमला करती, जिसे कमल हासन को बचाना था। मैं कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी एक्साइटेड था, लेकिन जब मेरा रोल फिल्म से हटा दिया गया था तो मैं फूट-फूट रोया था। उस समय श्रुति हासन ने मुझे सांत्वना दी थी।’

Exit mobile version