Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कमल हासन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Kamal Haasan

Kamal Haasan

साउथ और हिंदी जगत के जाने-माने एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) अस्पताल में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कमल हासन हैदराबाद से जब वापस लौट रहे थे तो उन्होंने बेचैनी की शिकायत की थी, जिसके बाद एक प्राइवेट अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया।

कहा जा रहा है कि अब कमल हासन (Kamal Haasan) स्टेबल हैं और उनका इलाज चल रहा है। हॉस्पिटल से अबतक कोई जानकारी उनके हेल्थ पर नहीं मिल पाई है।

खबरें हैं कि कमल हासन (Kamal Hassan)  को बुखार था, जिसका उन्हें ट्रीटमेंट दिया गया। हालांकि, अब वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। हाल ही में कमल हासन को लेजेंड्री डायरेक्टर के। विश्वनाथ संग देखा गया था।

सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटोज भी वायरल हुई थीं। आजकल कमल हासन रियलिटी शो ‘बिग बॉस तमिल सीजन 6’ को होस्ट करने में व्यस्त चल रहे हैं। पिछले छह महीनों से वह इसके लिए शूट कर रहे हैं। यह रियलिटी शो तमिल टीवी पर हिट साबित हो रहा है।

23 नवंबर को कमल हासन ने हल्का बुखार होने की शिकायत की थी। वह थोड़ी बेचैनी भी महसूस कर रहे थे। हैदराबाद से लौटने के बाद चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में कमल हासन को भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया और उन्हें कुछ दिन घर पर ही आराम करने के लिए कहा है। रिपोर्ट्स हैं कि कमल हासन डिस्चार्ज हो गए हैं। हालांकि, उनकी या उनकी टीम की ओर से इसपर अबतक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Exit mobile version