Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस कप्तान के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने दिया खूबसूरत बेटी को जन्म

Kane Williamson

Kane Williamson

न्यूजीलैंड की वनडे और टी20 टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson)  पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी सारा रहीम ने खबसूरत बेटी को जन्म दिया है। टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान तीसरे बच्चे के पिता बने हैं। इससे पहले उनकी पत्नी ने 2019 में एक बेटी को जन्म दिया था। 2022 में उनके बेटे का जन्म हुआ। न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज ने तीसरे बच्चे के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पद पर काबिज विलियमसन (Kane Williamson)  ने अपनी पत्नी और नए मेहमान के साथ तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने लिखा, “और फिर वहां तीन थे। दुनिया में स्वागत है खूबसूरत लड़की। आपके सुरक्षित आगमन और आगे की रोमांचक यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं।”

सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान विलियमसन (Kane Williamson)  इस वक्त फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैच की चार पारियों में तीन शतक ठोके। पहले मैच मे उन्होंने 118 रन और 109 रन की पारी खेली तो दूसरे मैच में 43 रन और 133 रन की नाबाद पारी खेली। इस तरह 32 टेस्ट शतकों के साथ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से आगे निकल गए।

हिमाचल विधानसभा स्पीकर का बड़ा एक्शन, BJP के 15 विधायक सस्पेंड

इसी के साथ विलियम्सन (Kane Williamson) ने स्टीव स्मिथ का रिकॉर्ड तोड़ दिया। 33 साल के विलियमसन टेस्ट में सबसे तेज 32 शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। स्मिथ ने भी 32 शतक लगाए हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा 174 पारियों में किया था। रिकी पोंटिंग ने 176 पारियों में 32 शतक लगाए थे और वह तीसरे नंबर पर हैं। सचिन तेंदुलकर ने 32वां शतक 179वीं पारी में लगाया था।

Exit mobile version