Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सुसाइड पर फिर बोलीं कंगना रनौत- दावे को साबित नहीं कर सकी तो लौटा दूंगी ‘पद्मश्री’

कंगना रनौत

कंगना रनौत

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म की वजह से सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। अब इन्हीं आरोपों को लेकर कंगना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार उन्होंने दावा किया है कि अगर वे अपने आरोप साबित नहीं कर पाईं तो सरकार द्वारा दिया गया सबसे प्रतिष्ठ‍ित अवॉर्ड पद्मश्री लौटा दूंगी।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कंगना रनौत ने इस पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया और मैंने भी उनसे पूछा कि मैं मनाली में हूं और क्या आप किसी को मेरे यहां भेज सकते हैं मेरा बयान लेने के लिए, लेक‍िन उसके बाद मुझे कोई जवाब नहीं मिला।

भाई – बहन के रिश्ते को दर्शाती है एमएक्स प्लेयर की सीरीज ‘स्वीट एन सोर’

मैं बता रही हूं कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी। मैं उसकी हकदार नहीं हूं फिर, मैं वो इंसान नहीं हूं जो इस तरह के बयान दे और अब तक मैंने जो कुछ भी कहा है वो जनता के हित में ही है।’

बता दें कि कंगना ने सुशांत के निधन के मामले में कई सिलेब्रिटीज पर खेमेबाजी किए जाने के आरोप लगाए थे। इसके बाद कंगना ने कहा है कि अगर वह अपनी कही बातों को साबित नहीं कर पाती हैं तो वह अपना ‘पद्म श्री’ सम्मान वापस कर देंगी।

कंगना ने कहा कि उन्होंने जो भी बातें कही हैं, वह पहले से पब्लिक डोमेन में मौजूद हैं और वह इन्हें साबित करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि कंगना को इसी साल भारत सरकार ने ‘पद्मश्री’ का सम्मान दिया था

Exit mobile version