Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘कंगना रनौत को मेडिकल हेल्‍प की जरूरत, छोड़ दे भारत’ – हिमांशी खुराना

kangana and himanshi

kangana and himanshi

मुंबई। हिमांशी ने कहा है कि कंगना रनौत को इंडिया की हर चीज से प्रॉब्‍लम है। इसलिए अब लोगों को इनको इंडिया छोड़ने की बात कहनी चाहिए। यह दिलचस्‍प है कि कंगना रनौत ने आलोचना करने पर हिमांशी खुराना और रंजीत बावा को ब्‍लॉक कर दिया। लेकिन दिलजीत दोसांझ को ट्विटर पर ब्‍लॉक नहीं किया।

राहुल गांधी में लगती है निरंतरता की कमी : शरद पवार

कंगना रनौत अपने किसान आंदोलन विरोधी ट्वीट्स के कारण लगातार लोगों के निशाने पर है। उनमें आलोचना झेलने का साहस भी नहीं है, इसलिए रह-रहकर आपा भी खो रही हैं। गुरुवार को वह दिलजीत दोसांझ से साथ ट्विटर पर भ‍िड़ गईं और सभ्‍यता की सीमाएं लांघ दी। एक दिन पहले उन्‍होंने हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्‍लॉक कर दिया। अब ‘बिग बॉस 13’ फेम पंजाबी सिंगर हिमांशी ने एक बार फिर कंगना को निशाने पर लिया है।

ऋषिकेश एम्स में शुरू हो सकती है हेली एंबुलेंस सेवा, सरकार को भेजा प्रस्ताव

हिमांशी ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लिखा, ‘रंजीत बावा को ब्‍लॉक कर दिया, हिमांशी को ब्‍लॉक कर दिया, लेकिन दिलजीत को क्‍यों नहीं किया, क्‍योंकि करण जौहर की फिल्‍म्‍स की कितनी दिमाग लगाती है मैडम ये… कंगना जी बोलने की तमीज अक्‍ल सब बेच खाली।’ हिमांशी ने इसके साथ ही दिलजीत दोसांझ को किए कंगना के एक ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किया। हिमांशी ने इस पर लिखा, ‘ये किस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल करती है। इसे मेडिकल हेल्‍प की जरूरत है।’

Exit mobile version