Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत ने जन्मदिन पर वैष्णो देवी मंदिर में टेका मत्था, शेयर की तस्वीरे

मुंबई। बॉलीवुड की तेज तर्रार एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आज 35वां जन्मदिन है। अपने जन्मदिन पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वैष्णो देवी मंदिर (Kangana Ranaut VaishnoDevi Temple) जाकर देवी मां का आशीर्वाद लिया है।

दर्शन करने के तुरंत बाद ही कंगना रनौत ने वैष्णो देवी की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इन तस्वीरों में उनके साथ बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) नजर आ रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में कंगना का ट्रेडिशनल अवतार तो देखते ही बन रहा है। फैन्स कंगना के इस लुक की तारीफ करने के साथ-साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई भी देते जा रहे हैं।

वैष्णो देवी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में अपने जन्मदिन का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है, ‘आज मेरे जन्मदिन के मौके पर भगवती श्री वैष्णोदेवी जी के दर्शन किए…उनके और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से इस साल की शुरुआत कर रही हूं।

कंगना रनौत को मिली राहत, 25 जनवरी तक नहीं होगी गिरफ्तार

प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी लोगों का शुक्रिया।’ इसी के साथ अब फैन्स कंगना को कॉमेंट बॉक्स में लगातार जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। कंगना रनौत की फीमेल फैन ने कॉमेंट किया है, ‘आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई…आप पर श्रीराम की कृपा बनी रहे।’ इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने भी कॉमेंट किया है और कंगना को जन्मदिन की बधाई दी है।

इन फिल्मों में काम कर रही हैं कंगना

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कंगना रनौत को रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में बतौर होस्ट देखा जाता है। वीकेंड पर कंगना शो के कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाती हैं। बात की जाए फिल्मों की तो कंगना रनौत अभी कई प्रोजेक्ट्स (Kangana Ranaut Upcoming Movies) पर काम कर रही हैं।

बांकेबिहारी की शरण में पहुंची कंगना रनौत, बोलीं- मेरे साथ है श्रीकृष्ण का आशीर्वाद

इस वक्त उनके पास कई फिल्में हैं। जल्द ही वह डायरेक्टर रजनीश घई की फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली हैं। तनु वेड्स मनु फ्रेन्चाइजी के तीसरे पार्ट में भी कंगना लीड रोल निभाने वाली हैं। इसके अलावा वह सीता, टीकू वेड्स शेर, तेजस और इमली जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version