Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत ने बताया, फिल्म रिजेक्ट करने पर मुझे पीटने ही वाले थे महेश भट्ट

सुशांत सुसाइड केस

सुशांत सुसाइड केस

नई दिल्ली| कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं। इस दौरान उन्होंने महेश भट्ट को लेकर कहा, ‘मैं महेश भट्ट प्रोडक्शन की बहुत आभारी हूं उन्होंने मुझे फिल्म गैंगस्टर में काम करने का मौका दिया। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इससे उन्हें मुझे पागल कहने का हक मिलता है या मेरे ऊपर चप्पल मारने का। महेश भट्ट ने मेरे ऊपर चप्पल फेंकी थी।

कंगना ने कहा, ‘एक दिन महेश भट्ट ने मुझे कॉल किया और अपने एडिटिंग स्टूडियो में बुलाया। उस वक्त उन्होंने मुझे धोखा फिल्म ऑफर की। मुझे फिल्म का सब्जेक्ट पसंद नहीं आया इसलिए मैंने फिल्म करने से मना कर दिया। महेश भट्ट को ये बात पसंद नहीं आई और वह मुझपर चिल्लाने लगे। वह मुझे मारने के लिए आ ही रहे थे कि तभी उनकी बेटी पूजा भट्ट ने उन्हें रोक दिया। पूजा ने कहा, पापा नहीं’।

कंगना ने आगे चप्पल वाले इंसिडेंट को लेकर बताया कि ये इंसिडेंट वो लम्हे के ट्रायल के दौरान का है। उन्होंने कहा, ‘वह थिएटर के मेन गेट पर आए और मुझे बाहर निकाला। मुझपर चिल्लाए। मैं फिर भी अंदर जाने की कोशिश कर रही थी क्योंकि मुझे मेरी फिल्म देखनी थी, लेकिन उन्होंने चप्पल फेंक दी। इसके बाद 2 लोग उन्हें अंदर लेकर गए’।

बता दें कि इसी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब उन्होंने आत्महत्या करने के बारे में सोचा था। कंगना ने कहा, ‘साल 2016 में मैंने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी हिट फिल्म दी। मैंने उस वक्त 18 ब्रांड्स साइन किए थे। मुझे लगता है कि 2016 में इतने ब्रांड्स साइन करने वाली मैं ही थी। फिर अचानक मेरा एक्स आता है जिससे साल 2013 में मेरा ब्रेकअप हो गया था। उसने मेरे ऊपर केस फाइल कर दिया।  उस वक्त सभी को बहुत अजीब लगा, लेकिन वो अजीब नहीं बल्कि एक प्लान था’।

तापसी पन्नू के बाद स्वरा भास्कर ने साधा कंगना रनौत पर निशाना

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके लिए ‘डायन’ जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया। उन्होंने कहा, ‘मेरी शादी करने और परिवार बनाने के ऑप्शन ही खत्म हो चुके थे’।

कंगना ने आगे कहा कि हालांकि उसके मन में जीवन को खत्म करने के विचार नहीं आए, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से सिर शेव करके गायब हो जाने जैसा महसूस होता था।

Exit mobile version