Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत ने कहा- तो क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा मुंह तोड़ने या रेप करने दे बीजेपी?

Kangana Ranaut Shiv Sena leader Sanjay Raut

कंगना रनौत शिवसेना नेता संजय राउत

नई दिल्ली| कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच की बहस जारी है। हाल ही में संजय राउत ने कहा कि जिस तरह से राज्य(महाराष्ट्र) का अपमान किया गया, उससे महाराष्ट्र (भाजपा) का एक भी नेता दुखी नहीं हुआ। संजय के बयान पर कंगना ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया।

लॉकडाउन के बाद नवीकरण होने वाली बीमा पॉलिसी कराएं शुरू

कंगना ने कहा, ‘वाह, दुर्भाग्य से बीजेपी एक ऐसे व्यक्ति को बचा रही है जिसने ड्रग्स और माफिया रैकेट का भांडा फोड़ा। बीजेपी को शिवसेना के गुंडो को मेरा मुंह तोड़ देने, रेप करने या लिंच करने देने चाहिए, नहीं संजय जी? आखिर उनकी हिम्मत कैसे हुई एक युवती को बचाने की जो माफिया के खिलाफ खड़ी हुई है।’

जॉन अब्राहम बोले- या तो काम करो या फिर बस बैठकर जहर घोलते रहो

कंगना पर साधा निशाना

शिवसेना ने सामना में संजय राउत ने लिखा कि मुंबई में बैठकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के प्रति तू-तड़ाक की भाषा में बोलती है। चुनौती देने की बात करती है और उस पर महाराष्ट्र की जनता द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जाती है, यह कैसी एकतरफा आजादी है? उसके अवैध निर्माण पर हथौड़ा चला, तो वह मेरा राम मंदिर ही था, ऐसा ड्रामा उसने किया। लेकिन उसने यह अवैध निर्माण कानून का उल्लंघन करके उसके द्वारा घोषित किए गए ‘पाकिस्तान’ में किया था। मुंबई को पाकिस्तान कहना व उसी ‘पाकिस्तान’ में स्थित अवैध निर्माण पर सर्जिकल स्ट्राइक की छाती पीटना, यह कैसा खेल है? संपूर्ण नहीं, कम-से-कम आधे हिंदी फिल्म जगत को तो मुंबई के अपमान के विरोध में आगे आना ही चाहिए था।

Exit mobile version