Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुष्का शर्मा को लेकर की गई टिप्पणी पर कंगना रनौत ने कही ये बात

Kangana Ranaut anushka

कंगना रनौत अनुष्का

नई दिल्ली| भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलाेर के कप्तान विराट कोहली पर किंग्स इलेवन पंजाब की खराब परफॉर्मेंस के दौरान अनुष्का शर्मा को लेकर टिप्पणी की। सुनील गावस्कर के कमेंट पर सोशल मीडिया पर उनको लेकर निगेटिव कमेंट्स किए जा रहे हैं और अब इस मामले पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है।

सुशांत केस में हो रही देरी पर बहन श्वेता ने जाहीर किया दुख, बोलीं- कितना समय लगेगा

कंगना ने ट्वीट किया, ‘अनुष्का शर्मा तब चुप रहीं, जब मुझे धमकाया गया और हरामखोर कहा गया, लेकिन आज जब वैसी ही मिसॉजनी (औरतों के खिलाफ द्वेष) का उन्होंने खुद सामना किया, मैं इस बात की निंदा करती हूं कि सुनील गावस्कर ने उन्हें  इस तरह से क्रिकेट में घसीटा, लेकिन सिर्फ कुछ चीजों पर फेमिनिज्म दिखाना भी सही नहीं है’।

10 महीने बाद मां से मिलकर खुश हुईं जैकलीन फर्नांडिस

अनुष्का ने इस मामले पर सुनील गावस्कर को करारा जवाब दिया है। अनुष्का ने लिखा, ‘मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।’

Exit mobile version