Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत ने दिखाया बोल्ड अवतार, शेयर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में तस्वीर

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जब भी कोई सोशल मीडिया पोस्ट करती हैं तो सुर्खियां जरूर बनती हैं। वह अपनी चॉइसेस को लेकर एकदम क्लियर हैं। कंगना मानती हैं कि हर महिला को यह अधिकार है कि वह क्या पहने। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहने हैं और ब्रालेस हैं। फोटो के साथ उन्होंने दमदार कैप्शन लिखा है कि किसी को मतलब नहीं होना चाहिए कि क्या पहना और क्या नहीं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने दिखाया बोल्ड अंदाज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पुरानी फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में वह रजनीश घई के साथ हैं। उनको बर्थडे विश किया है। बाकी तस्वीरें सिंगल हैं। फोटोज धाकड़ की पार्टी के वक्त की हैं। इनमें वह वाइट नेट का टॉप पहने हैं। यह ट्रांसपेरेंट ब्रालेट जैसा ही है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, इस फैक्ट पर जोर देना चाहती हूं कि एक महिला क्या पहनती है और क्या पहनना भूल जाती है, यह पूरी तरह से उसका मामला है… न कि आपका। साथ में लाफिंग इमोजी भी है।

बोलीं- अब ऑफिस जा सकती हूं

एक और फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, मुझे लगता है कि मैंने अपनी बात रख दी। अब मैं ऑफिस जा सकती हूं, बाय। बता दें कि फिल्म रजनीश धाकड़ में कंगना के डायरेक्टर थे। इससे पहले जब कंगना ने ये तस्वीरें शेयर की थीं तो कई लोगों ने इन्हें बोल्ड बताकर नेगेटिव कमेंट किए थे। उस वक्त कंगना ने एक पोस्ट के जरिए ट्रोल्स को जवाब दिया था। इस बार नेगेटिव कमेंट्स आने से पहले ही उन्होंने अपना पॉइंट रख दिया।

इमरजेंसी में बनेंगी इंदिरा गांधी

वर्क फ्रंट पर बात करें तो कंगना (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई थी। अब वह अपनी फिल्म इमरजेंसी की तैयारी कर रही हैं। मूवी में महिमा चौधरी, अनुपम खेर और श्रेयश तलपड़े हैं। उनके लुक्स रिवील हो चुके हैं और चर्चा में हैं। कंगना फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

Exit mobile version