Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत ने ‘फैशन’ के 12 साल होने पर शेयर किया अपना अनुभव

Kangana Ranaut

कंगना रनौत

नई दिल्ली| कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म फैशन को रिलीज हुए 12 साल हो चुके हैं। प्रियंका के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया कि वह काफी लाजवाब हैं। यह कंगना की उन फिल्मों में से एक है जिसमें उनकी एक्टिंग को याद किया जाता है। फिल्म में बड़े शहरों में मॉडल बनने आई लड़कियों की कहानी को दिखाया गया था।

नैना सिंह की मां बोलीं- सिद्धार्थ शुक्ला की तरह एक शॉर्ट्स में पूरा सीजन मत निकाल देना

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फैशन’ को आज भी इंडस्ट्री की सच्चाई बताने वाली कुछ बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। ETimes से बात करते हुए कंगना ने फिल्म के कुछ अनुभव शेयर किए हैं। उन्होंने सेट पर अपने और प्रियंका के रिश्तों को खुलकर बताया है। उन्होंने कहा कि, “प्रियंका शानदार हैं। मैं उस वक्त मैं महज 19 साल की थी और वह काफी बड़ी स्टार थीं। मैं काफी घबरा रही थी क्योंकि जब मैं स्कूल में थी उस समय मैं उनकी फिल्मों को देखा करती थी। वह काफी कूल हैं।

वह आगे कहती हैं कि उन्होंने मुझे बच्ची या जूनियर की तरह नहीं माना। वह मेरे साथ एक बिल्कुल दोस्त जैसी थीं। उन्होंने मेरे साथ खाना शेयर किया, मुझसे पूछा कि मैं कैसी लग रही हूं? क्या यह ठीक है? यह ड्रेस कैसी दिख रही है? तो मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि मुझसे बड़ी हैं या इतनी बड़ी स्टार हैं। वह काफी अच्छा एक्सपीरियंस था, वह बेहद अच्छी हैं।

Exit mobile version