Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फॉलोवर्स कम होने पर कंगना रनौत ने ट्विटर को टैग कर लिखी ये बात

Kangana Ranaut

कंगना रनौत

नई दिल्ली| लंबे वक्त तक सोशल मीडिया से दूरी रखने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में ट्विटर ज्वॉइन किया है। कंगना ने एक एक वीडियो शेयर कर ऐलान किया था कि अब वह टीम कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट खुद हैंडल कर रही हैं। कंगना अक्सर ट्विटर पर कई तमाम मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं. सुशांत केस में खुलकर अपनी बात रखने वालीं कंगना ने अब फॉलोवर्स की संख्या कम होने को लेकर पोस्ट किया है।

सूप्रीम कोर्ट का फैसला : प्रशांत भूषण ने अगर नही भरा जुर्माना तो होगी इतने माह की जेल

कंगना के एक फॉलोवर ने उन्हें टैग करते हुए लिखा- ‘मैं आपके फॉलोवर्स की संख्या में गिरावट देखी है।’ फैन की पोस्ट के जवाब में कंगना ने लिखा कि वह भी कुछ दिनों से ऐसा ही देख रही हैं।

कंगना ने जवाब में लिखा- ‘मैं मानती हूं कि मैं हर दिन 40-50 हजार फॉलोवर्स की संख्या कम होते हुए नोटिस करती हूं। मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत नई हूं, लेकिन यह कैसे काम करता है? ऐसा क्यों हो रहा है कोई आइडिया है?’ इसके साथ ही कंगना ने ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया।

सुनील ग्रोवर का शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ छोड़ने को तैयार शिल्पा शिंदे

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। हालांकि कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

Exit mobile version