Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खूबसूरत वादियों के बीच रिलैक्स करती दिखी आईं कंगना रनौत

kangna ranaut

कंगना रनौत

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने कई बयानों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने शिवसेना की आलोचना की और मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कहा, जिसे लेकर उनका खूब विरोध किया गया। इसके बाद बीएमसी ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस के कुछ हिस्से को अवैध बताकर तोड़ दिया था।

रणवीर शौरी ने नेपोटिज्म पर की खुलकर बात, बोले-बॉलीवुड में है कुछ परिवारों की ठेकेदारी

उस दौरान कंगना हिमाचल प्रदेश से मुंबई पहुंची थीं और अपने ऑफिस का मुआयना कर वापस हिमाचल आ गईं। इन दिनों वह हिमाचल में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। अब कंगना ने अपनी की एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कंगना ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इस फोटो में वह रिलैक्स करती हुईं नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘फुल पॉवर।’ दूसर यूजर ने लिखा, ‘ये लड़की पूरी दुनिया को नचा के सन बाथ ले रही है। मुझे बहुत पसंद है इस लड़की के गट्स।’ वहीं, एक यूजर ने उन्हें ‘शेरनी’ कहा है।

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार, मृतकों का आंकड़ा 1315 पहुंचा

इससे पहले कंगना ने कहा था कि उन्हें लड़ाकू इंसान समझा जाता है, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा था कि अगर कोई इस बात को साबित कर दे तो वह ट्विटर छोड़ देंगी। कंगना ने ट्वीट किया, ‘मैं लड़ाकू इंसान की तरह लग सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है। मेरा रिकॉर्ड है कि लड़ाई की शुरुआत मैंने कभी नहीं की है। अगर कोई यह साबित कर दें तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी। मैंने कोई भी लड़ाई शुरू नहीं की, लेकिन खत्म जरूर की है। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब कोई आपको लड़ने की चुनौती दें तो उसे कभी मना न करें।’

Exit mobile version