Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत की मां ने सुरक्षा के लिए करवाया महामृत्युंजय जाप

Kangana Ranaut

कंगना रनौत

नई दिल्ली| कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों के खिलाफ बिना डरे बोलती रहती हैं। अब इसी बीच हाल ही में कंगना की मां ने बेटी की सुरक्षा के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवाया है। कंगना ने इसका वीडियो पोस्ट किया है। कंगना ने वीडियो शेयर कर खुद इसकी जानकारी दी है।

सुशांत की ग्लोबल प्रेयर पर अंकिता लोखंडे बोलीं- प्रार्थना कुछ भी बदल सकती है

कंगना की टीम ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘माताजी मेरी सुरक्षा के विषय में चिंतित रहती हैं, इसी के चलते उन्होंने एक लाख पंद्र हजार महामृत्युंच मंत्र के जाप करवाए। यह कार्यक्रम आज समाप्त हुआ, मैं अपने समस्त परिवार की धन्यवादी हूं’।

कंगना ने ट्वीट में लिखा, ‘जो लोग समझते हैं कि मैं मोदी जी को इसलिए सपोर्ट करती हूं क्योंकि मैं राजनीति में भाग लेना चाहती हूं। मैं उन लोगों को बता दूं कि मेरे दादा जी 15 सालों तक कांग्रेस के एमएलए रहे हैं। मेरे घर में मेरा परिवार हमेशा से राजनीति से जुड़ा रहा है। फिल्म गैंगस्टर के बाद से मुझे लगभग हर साल कांग्रेस से ऑफर मिलते रहे हैं’।

‘कसौटी जिंदगी की’ में क्या प्रेरणा का किरदार करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया, ‘फिल्म मणिकर्णिका के बाद मुझे बीजेपी ने टिकट ऑफर की थी। मैं अपने काम से प्यार करती हूं और मैंने कभी राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा। तो जो लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं उन्हें अब रुक जाना चाहिए।’

Exit mobile version