Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत का ट्वीट- पहली बार ‘बुलीवुड’ माफिया को अपनी क्रूरता पर हो रहा पछतावा

Kangana Ranaut

कंगना रनौत

नई दिल्ली| बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजे जाने के बाद कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि ‘बुलीवुड माफिया’ पहली बार मना रहा होगा कि काश सुशांत मारा नहीं गया होता।

टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को एनसीबी ने भेजा समन

कंगना रनौत ने ट्वीट किया, ”पहली बार उन्हें अपनी क्रूरता, दुख और चुप्पी पर पछतावा हो रहा होगा। पहली बार वे चाह रहे होंगे कि काश समय को पीछे कर पाते और वापस ला पाते।” कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही काफी निशाना साधती रही हैं। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया, बल्कि उसे मारा गया। कंगना नेपोटिज्म, बॉलीवुड ‘माफिया’ आदि पर हमला बोलते आई हैं।

ऋचा चड्ढा बोलीं-अनुराग कश्यप ने बकवास की होती तो लीगल नोटिस की जगह कोर्ट ले जाती

कंगना रनौत कई महीनों से सुर्खियों में रही हैं। इसी विवाद के दौरान, उनका आमना-सामना शिवसेना से भी हो चुका है। मुंबई पुलिस और मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने के बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कंगना पर निशाना साधा था। वहीं, बीएमसी ने लगातार बयानबाजी कर रहीं कंगना रनौत को उनके दफ्तर में हुए कथित रूप से अवैध निर्माण का नोटिस थमा दिया था। इस नोटिस के एक दिन के भीतर ही कंगना के दफ्तर का एक हिस्सा तोड़ दिया गया था।

Exit mobile version