Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीपिका की ‘गहराइयां’ पर कंगना का तंज, कहा- पोर्नोग्राफी…..

Gehraiyaan

Gehraiyaan

मुंबई। ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा की फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस फिल्म में लव ट्रायंगल है।

फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) में दीपिका पादुकोण के किरदार अलीशा को अपनी चचेरी बहन टिया (अनन्या पांडे) के बॉयफ्रेंड से प्यार हो जाता है। उनका सीक्रेट अफेयर तब तक जारी रहता है जब तक कि चीजें बहुत सामने नहीं आ जातीं।

इसके साथ ही फिल्म में कई इंटीमेट सीन हैं। अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तंज कंसा है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा- ‘मैं भी मिलेनियल हूं लकिन मैं इस तरह का रोमांस समझती हूं। अब जो मिलेनियल या नए वर्ग या मॉडर्न होने के नाम पर परोसा जा रहा है, प्लीज ऐसा न करें। बुरी फिल्म तो बुरी ही होती है। आप चाहे जितना भी अंग प्रदर्शन कर लो या फिर पोर्नोग्राफी दिखा लो, लेकिन इसके नाम पर फिल्म को नहीं बचाया जा सकता है। और ये फैक्ट है कि कोई गहराइयां वाली बात नहीं है।’

सोशल मीडिया पर कंगना की यह पोस्ट वायरल हो रही है। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के कारण काफी मशहूर हैं। कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉक-अप को लेकर काफी चर्चा में है।

Kangana Ranaut ने ‘तनु वेड्स मनु’ के 10 साल होने पर कहा- कॉमेडी करने वाली मैं इकलौती एक्ट्रेस

मालूम हो कि दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर पब्लिक सेंटीमेंट बस ठीक-ठाक ही रहा है। फिल्म का रिव्यू कुछ खास जोरदार नहीं रहा है, ऑडियंस का रिएक्शन भी इस फिल्म पर सादा ही रहा है। कोविड और बाकी चीजों को ध्यान में रखते हुए फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया है जिसके दाम पिछले दिनों ही बढ़ाए गए हैं। ऐसे में फिल्म चारों खाने चित भी हो सकती है।

Exit mobile version