Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना को मिला एक और झटका, BMC ने कंगना के घर में अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के दरमियान जारी विवाद के बीच अब बीएमसी ने कंगना को एक और झटका देने की तैयारी कर ली है। सूत्रों के मुताबिक बीएमसी ने अभिनेत्री के खार वाले घर में कथित अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा है।

वाराणसी में 116 नये कोरोना पॉजिटिव मिले, संक्रमितों का आंकड़ा 10 हजार पार

इससे पहले बीएमसी ने आनन-फानन में कंगना के पाली हिल में बने दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुलडोज़र चलाया था। अब बीएमसी ने कंगना के घर को निशाने पर लिया है और वहां अवैध निर्माण होने को लेकर अभिनेत्री को नोटिस जारी कर दिया है।

कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

कंगना के घर में हुए कथित अवैध निर्माण का मामला फिलहाल कोर्ट में है। इस केस में 25 सितंबर को सुनवाई होनी है। सूत्रों के मुताबिक बीएमसी ने कहा है कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से ज्यादा बीएमसी के नियमों का उल्लंघन कर अवैध निर्माण किया गया है।

दिल्ली विश्वविद्यालय में आवेदन फॉर्म में सुधार के लिए खुला एडमिशन पोर्टल

बीएमसी के आरोपों के मुताबिक कंगना के फ्लैट में आठ बदलाव किए गए हैं, जो नियमों के विरुद्ध हैं। आठ बदलाव हैं- फ्लैट में प्लांटेशन, छज्जा, बालकनी, टॉयलेट में बदलाव, स्टेयरकेस, किचन। आरोप है कि साल 2018 में कंगना ने अपने घर में कई बदलाव किए थे जो नियमों के तहत नहीं हैं। इस संबंध में उस वक्त बीएमसी ने एमआरटीपी एक्ट के अंतर्गत नोटिस जारी किया था।

बिहार के कॉलेजों में प्रवेश के लिए नीट 2020 की कट ऑफ सूची की जाएगी जारी

उस वक्त कंगना रनौत ने सिटी सिविल कोर्ट में स्टे ऑर्डर लेकर बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगवाई थी। लेकिन उस वक्त कंगना ने कोई भी रेनोवेशन इजाजत का पत्र कोर्ट में पेश नहीं किया था, इसलिए बीएमसी ने कार्रवाई का स्टे ऑर्डर स्थगित करने की मांग को लेकर कोर्ट में नया सबमिशन किया।

Exit mobile version