Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड, वीडियो शेयर कर कहा- सभी को शुक्रिया

Kangana Ranaut

kangana ranaut

कंगना रनौत को ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्‍ट ऐक्‍ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है. यह चौथा मौका है जब राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना का नाम शामिल हुआ है. इससे पहले तीन बार कंगना को नेशनल अवॉर्ड का सम्मान मिल चुका है. कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी खुशी का इजहार किया है.

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में कंगना साड़ी पहने हुए दिख रही हैं. कंगना ने वीडियो पोस्ट के साथ अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के बारे में बताते हुए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की जूरी समेत अपने सभी दर्शकों को धन्यवाद दिया है. वीडियो में फिल्म के कास्ट के साथ राइटर और म्यूजिशियन,एडिटर सभी को फिल्म में सहयोग के लिए शु्क्रिया कहते दिख रही हैं.

शिवपाल के निर्वाचन क्षेत्र पर CM योगी हुए मेहरबान, दिया करोड़ों की विकास योजनाओं का तोहफा

कंगना ने ‘मणिकर्णिका’ के लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद को और गाने के लिए प्रसून जोशी समेत म्यूजिक के लिए शंकर एहसान लॉय धन्यवाद दिया है. साथ ही सभी साथी कलाकारों अंकिता लोखंडे,अतुल कुलकर्णी,जीशू सेनगुप्ता को याद करते हुए कंगना ने अपना आभार जताया है.

इस पुरस्कार को सभी को शेयर करने का अनुरोध किया है. एक्ट्रेस यह भी कहती दिख रही हैं कि अगर किसी का नाम छूट गया तो मुझे माफ करिएगा. इसके साथ ही कंगना ने अपने परिवार वालों को भी थैंक्यू कहा.

Exit mobile version