Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कान्हा गौशाला चौकीदार का हत्यारा पूर्व चौकीदार गिरफ्तार

arrested

arrested

प्रयागराज। कौंधियारा थाने की पुलिस ने शनिवार को 7 फरवरी की रात हुई कान्हा गौशाला (kanha gaushala)  के चौकीदार की हत्याकाण्ड (murder) का खुलासा करते हुए पूर्व कर्मचारी को गिरफ्तार (arrested) किया है। पकड़े गए आरोपित के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त औजार बरामद किया। हत्या की वजह नौकरी से हटवाने का शक सामने आया है।

उक्त जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित कौंधियारा के बहापार नौवगंवा निवासी मंगला प्रसाद पटेल जो गांव में स्थित कान्हा गौशाला का पूर्व चौकीदार है। पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि मंगला प्रसाद पटेल गौशाला में काम करने के साथ ही वहां शराब बनाता था और पीता था। जिससे ग्राम प्रधान ने मंगला प्रसाद पटेल को चौकीदारी से हटा दिया।

इतना ही नहीं मंगला प्रसाद का 19 महीने का वेतन नहीं दिया। उसके स्थान पर ग्राम प्रधान ने सुनायक लाल पुत्र अर्जुनलाल पटेल को काम पर रख दिया। जिससे मन ही मन मंगला प्रसाद को लगने लगा कि उसे हटवाने में सुनायक लाल का हाथ है।

इसी रंजिश में 7 फरवरी की रात मंगला प्रसाद पटेल ने अपने एक दोस्त के साथ शराब पिया और गौशाला पहुंचा और मौका देखते ही उसने सुनायक लाल की वहां रखी फरूही से सिर में वार करके मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया।

वारदात की जानकारी होते ही 8 फरवरी की सुबह मृतक सुनायक लाल के दामाद बुलाकी लाल पटेल ने पुलिस को लिखित तहरीर दिया। पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान यह प्रकाश में आया कि गौशाला से निकाला गया मंगला प्रसाद पटेल गांव से गायब है। जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

Exit mobile version